scorecardresearch
 

Neeraj Chopra फिर एक्शन में, शेयर किया जिम सेशन का ज़बरदस्त Video

ओलंपिक गोल्ड विजेता नीरज चोपड़ा एक बार फिर एक्शन में आ गए हैं. नीरज ने रविवार को एक्सरसाइज़ का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

X
Neeraj Chopra Gym Neeraj Chopra Gym
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिशन 2024 में जुटे नीरज चोपड़ा
  • टोक्यो में जीत चुके हैं गोल्ड मेडल

Neeraj Chopra: टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीत देश का नाम रोशन करने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा एक बार फिर एक्शन में आ गए हैं. रविवार को नीरज चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्सरसाइज़ कर रहे हैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं.

नीरज चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कोशिश और मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है. नीरज चोपड़ा ने जिम में पसीना बहाते हुए वीडियो शेयर किया. जहां वो वर्कआउट सेशन में हिस्सा ले रहे हैं. 

वीडियो में नीरज चोपड़ा बैटल रोप्ल, केबल के साथ एक्सरसाइज़ कर रहे हैं. नीरज के एक्सरसाइज़ करते हुए इस वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर लाखों व्यूज़ इसपर आ गए हैं. 

बता दें कि नीरज चोपड़ा इस वक्त अमेरिका में हैं, जहां उन्होंने अपने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. पेरिस ओलंपिक भी 2024 में होने हैं, ऐसे में अभी से ही नीरज चोपड़ा अपने मिशन में जुट रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपने कोच के साथ वीडियो भी शेयर किया था.

नीरज चोपड़ा ने हाल ही में बताया था कि टोक्यो से वापस लौटने के बाद उन्होंने खुद को कुछ वक्त दिया और पूरी तरह से फ्री होकर सबकुछ खाया. इस दौरान उन्होंने 12 किलो वजन भी बढ़ा लिया था. लेकिन अब जब वह एक बार फिर मिशन मोड में जुट गए हैं, तब फिर से वही पुराना रूटीन शूर गो गया है. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें