scorecardresearch
 
स्पोर्ट्स न्यूज़

Dwight Howard in Varanasi: काशी पहुंचा NBA का स्टार प्लेयर, गंगा आरती देख अभिभूत, PM मोदी का हुआ मुरीद

Dwight Howard
  • 1/8

उत्तर प्रदेश के वाराणसी को भारत की सांस्कृतिक राजधानी माना जाता है. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर से लोग वाराणसी घूमने आते हैं और यहां के शानदार नज़ारों का आनंद लेते हैं. इन्हीं में अब अमेरिका के स्टार बास्केटबॉल प्लेयर ड्वाइट होवार्ड का नाम जुड़ गया है, जो इन दिनों वाराणसी में हैं. 
 

NBA dwight
  • 2/8

ड्वाइट होवार्ड बास्केटबॉल की दुनिया का बड़ा नाम हैं और NBA में अपना जलवा दिखाते रहे हैं. ड्वाइट इन दिनों वाराणसी में हैं, जहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. यहां वह गंगा आरती का आनंद लेते दिख रहे हैं और स्थानीय लोगों से मुलाकात भी की. 

NBA Dwight Howard Varanasi
  • 3/8

NBA के इस स्टार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि वाराणसी में पहुंचकर एक बेहतरीन शांति का एहसास हुआ है. ये एक आध्यात्मिक सफर है, जो आपकी अंतरात्मा को छूता है. उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस शहर का शानदार ट्रांसफोर्मेशन करने के लिए बधाई. 
 

Varanasi Ganga Aarti
  • 4/8

ड्वाइट ने यहां गंगा आरती करते हुए, नाव में घूमते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं. साथ ही एक लोकल पुलिसकर्मी के साथ भी तस्वीर खिंचवाई और शेयर की. ड्वाइट के साथ उनके अन्य कुछ दोस्त और साथी खिलाड़ी भी वाराणसी में आए हुए हैं. 
 

Dwight Howard india
  • 5/8

Dwight Howard एनबीए में लॉस एन्जलेस लेकर्स के लिए खेलते हैं. वह एनबीए चैम्पियन रह चुके हैं, आठ बार एनबीए स्टार बन चुके हैं और उनके नाम अन्य कई रिकॉर्ड्स भी हैं. 

nba star player Dwight Howard
  • 6/8

Dwight Howard की गिनती एनबीए के सबसे महंगे खिलाड़ियों में भी होती है. अगर उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह 140 मिलियन डॉलर के मालिक हैं. उनकी सालाना सैलरी भी 23 मिलियन डॉलर की है. 

Dwight Howard in kashi
  • 7/8

Dwight Howard की हाइट 6 फीट 10 इंच है, इनके नाम एक गोल्ड मेडल भी है. अमेरिकन टीम ने बीजिंग ओलंपिक 2008 में गोल्ड मेडल जीता था. Dwight Howard को लेकर यूपी टूरिज्म की तरफ से भी ट्वीट किया गया है और उनका वाराणसी में स्वागत किया गया है. 

Instagram
  • 8/8

All Photos: Instagram