scorecardresearch
 

Rohit Sharma IPL 2022: रोहित शर्मा से कमेंटेटर ने पूछा- खुद को प्लेइंग-11 से बाहर क्यों नहीं किया? मिला ये जवाब

मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. ऐसे में रोहित शर्मा से टॉस के वक्त प्लेइंग-11 से आराम लेने पर सवाल किया गया. उन्होंने क्या जवाब दिया, जानिए...

X
Rohit Sharma (@IPL) Rohit Sharma (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई इंडियंस का सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला
  • कप्तान रोहित शर्मा से प्लेइंग-11 को लेकर सवाल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मुकाबला है. हैदराबाद की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है, इस मैच का असर प्लेऑफ के गणित पर पड़ने वाला है. लेकिन मैच शुरू होने से पहले जब टॉस हुआ, तब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अहम बयान दिया. कमेंटेटर ने उनसे पूछा कि वो खुद को प्लेइंग-11 से बाहर क्यों नहीं कर रहे हैं. 

इयान बिशप ने टॉस के वक्त पूछा कि मुंबई इंडियंस अब प्लेऑफ में नहीं जा सकती है, ऐसे में वर्कलोड को देखते हुए आप खुद को (रोहित शर्मा) और जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग-11 से बाहर क्यों नहीं कर रहे हैं. इसपर रोहित शर्मा ने कहा कि ये जरूरी है कि टीम का कोर ग्रुप लगातार खेलता रहे, हमें बतौर टीम कुछ चीज़ों के साथ आगे बढ़ना होता है. हमने जरूर सोचा था कि कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जाए. 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैच के बाद एक और मैच है, ऐसे में वहां पर हम कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में भी दो नए खिलाड़ियों को मौका दिया है. मयंक मार्कंडेय और संजय यादव इस मैच में खेल रहे हैं. 

रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की बात करें तो दोनों ही टीम इंडिया के सीनियर और महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान हैं, जबकि जसप्रीत बुमराह भी उप-कप्तानी कर चुके हैं. दोनों ही खिलाड़ी लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और आईपीएल 2022 के बाद भी टीम इंडिया के मैच हैं. 

ऐसे में वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर लगातार चर्चा होती रहती है. माना जा रहा है कि टीम इंडिया की साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज़ में दोनों खिलाड़ियों को आराम मिल सकता है. रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह के अलावा ऋषभ पंत, विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को भी आराम मिलने की संभावना है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें