scorecardresearch
 

CSK Vs GT IPL 2022: CSK को हरा गुजरात ने टॉप-2 में सीट की पक्की, एमएस धोनी की टीम के नाम ये शर्मनाक रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 और भी बुरा होता जा रहा है. गुजरात ने रविवार को हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से मात दी है.

X
MS Dhoni (Photo: IPL) MS Dhoni (Photo: IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चेन्नई सुपर किंग्स की एक और बुरी हार
  • गुजरात टाइटन्स ने 7 विकेट से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को एक और हार का सामना करना पड़ा. प्वाइंट टेबल में पहले ही टॉप पर चल रही हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटन्स ने मुंबई में खेले गए मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की. इसी के साथ गुजरात की जगह टॉप-2 में पक्की हो गई है, यानी उसे फाइनल में जाने के दो मौके मिलेंगे. 

अगर चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो यह पहली बार हुआ है कि सीएसके ने किसी एक सीजन में 9 मैच गंवाए हों. चेन्नई ने अभी तक आईपीएल 2022 में 13 मैच खेले हैं, इसमें सिर्फ 4 में जीत मिली है. जबकि 9 में हार का सामना करना पड़ा है. अभी टीम को एक मैच और खेलना है, जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 मई को खेला जाएगा. 

गुजरात के लिए साहा ने किया कमाल

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को 134 रनों का टारगेट दिया था, जवाब में टीम ने 3 विकेट खोकर ही इसे पा लिया. गुजरात की ओर से ओपनर ऋद्धिमान साहा ने 67 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर ही लौटे. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 1 छक्का लगाया. उनके अलावा शुभमन गिल ने 18, मैथ्यू वेड ने 20 रनों की पारी खेली. 

चेन्नई की बल्लेबाजी फिर हुई फ्लॉप

अगर चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाया. ऋतुराज ने 53 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल था. हालांकि यह काफी धीमी पारी थी. उनके अलावा मोइन अली (21 रन) और एन. जगदीशन (39 रन) ने भी छोटी-छोटी पारियां खेलीं. चेन्नई के लिए कप्तान एमएस धोनी सिर्फ 7 ही रन बना पाए, जबकि शिवम दुबे अपना खाता भी नहीं खोल सके.  

चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी, ऐसे में यहां उसके सामने सिर्फ खुद के रिकॉर्ड को बेहतर करने का मौका था. यही वजह से थी कि टीम ने 4 बदलाव किए और नए खिलाड़ियों को मौका दिया था. लेकिन ये पैंतरा भी काम नहीं आया. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें