scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022: IPL में फिर छाएंगे स्टार किड्स, साथ नहीं दिखेंगी MS धोनी-सुरेश रैना की बेटी!

IPL Final 2021 (PTI)
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां सीजन 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से वानखेड़े में होगा. इन्हीं दोनों टीमों के बीच पिछले सीजन का फाइनल मुकाबला भी खेला गया था. चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रनों से हराकर चौथी बार IPL का खिताब अपने नाम किया था. 

Rohit Sharma with Samaira and Ritika (Instagram)
  • 2/8

आईपीएल में खिलाड़ी अक्सर अपने परिवार के साथ टीम से जुड़ते हैं. मौजूदा सीजन में भी रोहित शर्मा समेत कई बड़े खिलाड़ी भी अपने परिवार के साथ अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़े हैं. 

Ziva Singh Dhoni (Instagram)
  • 3/8

खिलाड़ियों का परिवार भी मुकाबले के दौरान मैदान में मौजूद रहता है. परिवार के साथ खिलाड़ियों के बच्चे भी इस लीग में मैदान में मौजूद रहते हैं. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी अब तक लगभग सभी मुकाबलों में चेन्नई के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए नजर आती हैं. 7 साल की जीवा चेन्नई के लिए इस सीजन में भी मैदान में अपने पापा और टीम को चियर करेगी.

Samaira Sharma (instagram)
  • 4/8

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का परिवार भी रोहित और मुंबई इंडियंस को चियर करने के लिए मैदान पर मौजूद रहता है. रोहित की पत्नी रीतिका और उनकी 3 साल की बेटी समायरा इस सीजन में भी मुंबई टीम को चियर करने के लिए तैयार है. रोहित अक्सर अपनी बेटी के समायरा के साथ बिताए गए पलों को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए नजर आते हैं. 

Suresh Raina with family (Instagram)
  • 5/8

IPL में पिछले साल तक सुरेश रैना का परिवार भी उन्हें चियर करने के लिए पहुंचता है. इस सीजन मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना अनसोल्ड रहे हैं. सुरेश रैना के खेल के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स उनकी बेटी ग्रेसिया और उनके परिवार को भी दर्शक दीर्घा से चियर करते नहीं देख पाएंगे.

Karun Nair (instagram)
  • 6/8

राजस्थान रॉयल्स की टीम वापसी कर रहे करुण नायर भी राजस्थान रॉयल्स की टीम में अपने परिवार के साथ जुड़े हैं. वो अपनी पत्नी और अपने दो माह के बेटे कयान के साथ भी वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं. करुण नायर का परिवार उन्हें चियर करने के लिए जरूर मैदान पर भी मौजूद रहेगा. 
 

 

MS Dhoni with his family (instagram)
  • 7/8

IPL में खिलाड़ियों के पास क्रिकेट के साथ-साथ परिवार के साथ भी वक्त बिताने का मौका रहता है. कोविड-19 की वजह से खेल काफी मुश्किल होता जा रहा है. बायो-बबल की थकान और लंबे इटरनेशनल टूर के बाद इंडियन प्रीमियर लीग सभी खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ रहने का भी मौका देता है. 

Indian Premier League Trophy (IPL)
  • 8/8

All picture courtesy: PTI/Instagram/IPL