scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL में इन मिस्ट्री गर्ल्स ने मचाया धमाल, दादी भी कम नहीं... वो फैन्स जो रातोंरात स्टार बने

IPL Fans
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खुमार एक बार फिर फैन्स के सिर चढ़कर बोलने वाला है. टूर्नामेंट का आगाज 26 मार्च से ही होने वाला है. पहला मैच डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला जाएगा.

IPL Fan Aditi
  • 2/8

कोरोना के बीच फैन्स को स्टेडियम में एंट्री दी जाएगी. इसके लिए टिकट्स भी जारी कर दिए हैं. ऐसे में फैन्स अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए कई नए अंदाज में नजर आ सकते हैं. इससे पहले भी कई बार कैमरामैन ने कुछ ऐसी ही मिस्ट्री गर्ल और फैन्स को फोटो-वीडियो में कैद किया है, जो सोशल मीडिया पर सनसनी बनते हुए काफी वायरल हुए हैं.

Purnima Dalal IPL 2017
  • 3/8

सबसे फेमस पर्सन की बात करें तो इनमें एक दादी का नाम आता है. बात 2017 सीजन के फाइनल की है. पुणे सुपर जायट्ंस के खिलाफ मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 4 बॉल पर 7 रन की जरूरत थी और 6 विकेट बाकी थे. तब एक दादी हाथ जोड़कर मुंबई की जीत की प्रार्थना करती वीडियो में कैद हुई थीं. बात में अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि यह दादी नीतू अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल (Purnima Dalal) थीं.

Deepika Ghose IPL 2019
  • 4/8

आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करने पहुंची एक फीमेल फैन कैमरे में कैद हुई. रेड टॉप में हॉट सी दिखने वाली इस मिस्ट्री गर्ल के नाम का खुलासा दीपिका घोष (Deepika Ghose) के रूप में हुआ. इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चला है कि वह कोरियोग्राफर और कंटेंट क्रिएटर हैं.

Kaviya Maran
  • 5/8

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को हमेशा एक मिस्ट्री गर्ल चीयर करती दिखती है. वह लीजेंड मुथैया मुरलीधरन, वीवीएस लक्ष्मण और टीम के बाकी सदस्यों से बात करती हुई भी कैमरे में कैद होती रही हैं. फैन्स को यह जानने की उत्सुकता हुई कि आखिर यह गर्ल है कौन? दरअसल, यह टीम के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्या (Kaviya Maran) हैं. वह पिता के बिजनेस में बराबर से हाथ बटाती हैं.

Malti Chahar with MS Dhoni
  • 6/8

बात 2018 आईपीएल सीजन की है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने पुणे में एक मैच खेला था. तब एक सिंपल सी दिखने वाली मिस्ट्री गर्ल के वीडियो और फोटोज वायरल हुए थे. वह चेन्नई टीम को चीयर कर रही थीं. महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी उनकी फोटोज वायरल हुईं. बाद में खुलासा हुआ कि चेन्नई टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती (Malti Chahar) हैं. वे धोनी की हार्ड-कोर फैन हैं.

Aditi Hundia
  • 7/8

आईपीएल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से शिकस्त देकर चौथी बार खिताब जीता था. जीत के जश्न में सभी फैन्स झूमने लगे, लेकिन कैमरे में एक मिस्ट्री गर्ल कैद हुई, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. बाद में उनके नाम का खुलासा अदिति हंडिया (Aditi Hundia) के रूप में हुआ. वह मॉडल हैं और 2017 मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया था. वह मिस इंडिया राजस्थान रह चुकी हैं. मिस्ट्री गर्ल बनने के तुरंत बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या एक लाख के पार पहुंच गई.

Riana Lalwani IPL 2020
  • 8/8

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में मैच खेला जा रहा था. मैच टाई रहा और सुपर ओवर में पंजाब ने जीत दर्ज की. इसी सुपर ओवर के दौरान एक और फैन कैमरे में कैद हुई, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल बन गई. लोग पूछने लगे यह कौन हैं? जवाब पता चला कि उनका नाम रियाना लालवानी (Riana Lalwani) है. वह दुबई से हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद को सुपर ओवर गर्ल नाम से हैशटैग किया है.