scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022 MS Dhoni: मिशन IPL की तैयारी में जुटे धोनी, नेट्स पर बहाया जमकर पसीना

 csk players
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 2022 सीजन बस कुछ ही दिन दूर है और सभी टीमों ने 15वें संस्करण की तैयारी शुरू कर दी है. इस साल का टूर्नामेंट काफी शानदार रहने जा रहा है क्योंकि अबकी बार आठ की बजाय दस टीमें भाग लेने जा रही हैं.
 

ms dhoni
  • 2/8

नए सीजन से पहले गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी भारतीय राज्य गुजरात के सूरत शहर में एकत्रित हुए हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में कप्तान एमएस धोनी अपनी तैयारों को पुख्ता करने के लि टीम में शामिल हो गए. सीएसके का लक्ष्य अपना पांचवां खिताब जीत मुंबई इंडियंस की बराबरी करने का है.

ms dhoni
  • 3/8

एमएस धोनी ने सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में टीम के साथ सोमवार को जमकर प्रैक्टिस की.  धोनी को नेट प्रैक्टिस के दौरान तेज गेंदबाजों को लंबे-लंबे शॉट्स लगाते हुए देखा गया. चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल हैंडल से इसका वीडियो भी जारी किया गया है.

MS Dhoni
  • 4/8

बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल के सभी मुकाबले को महाराष्ट्र में कराने की घोषणा की थी. ऐसे में सीएसके ने अपना बेस कैंप चेन्नई से सूरत शिफ्ट कर लिया था. बताया जाता है कि सूरत के लाल भाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम की पिच उसी मिट्टी से बनी हुई है, जिससे वानखेड़े स्टेडियम समेत बाकी वेन्यू की पिचें बनी हैं.
 

csk player
  • 5/8

नए सीजन से पहले सीएसके ने रवींद्र जडेजा (16 करोड़), धोनी (12 करोड़), मोईन अली (8 करोड़) और ऋतुराज गायकवाड़ (6 करोड़ रुपये) को रिटेन किया था. उन्होंने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपए में फिर से साइन करके नीलामी की दूसरी सबसे महंगी खरीदारी की थी.इसके अलावा सीएसके ने अंबति रायडू, रॉबिन उथप्पा और ड्वेन ब्रावो जैसे खिलाड़ियों को भी वापस खरीदा था.

csk players
  • 6/8

हालांकि टीम को बड़ा झटका लगा है क्योंकि दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई सीरीज में चोट लग गई थी. ऐसे में दीपक चाहर 2022 सीजन के एक बड़े हिस्से को मिस करने के लिए तैयार हैं. यह देखा जाना बाकी है कि क्या सीएसके चाहर के बदले किसी खिलाड़ी को साइन करती है या उनके दूसरे हाफ तक फिट होने का रिस्क लेगी.

ambati rayudu
  • 7/8

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च को होने वाला है. उद्घाटन मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करेगी.

csk team
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (twitter/Instagram)