scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022, SRH vs RR: आज इन खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी निगाहें, SRH-RR में कड़ी टक्कर की उम्मीद

Kane Williamson (instagram)
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मंगलवार को पुणे में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाना है. यह दोनों टीमें एक बार खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है. दोनों टीमें इस मुकाबले में जीत के साथ आगाज की कोशिश करेंगी. 

MCA Stadium (Getty)
  • 2/8

मुंबई में खेले गए 4 मुकाबलों के बाद अब इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैदान पर अमूमन गेंदबाजों का जलवा देखने को मिलता है, लेकिन ओस की मौजूदगी बल्ले और गेंद के बीच कांटे की टक्कर दिखेगी. 

Sanju Samson and Riyan Parag (PTI)
  • 3/8

इस मुकाबले में दोनों टीमों के कप्तान संजू सैमसन, केन विलियमसन के अलावा कई ऐसे खिलाड़ी जिन पर फैन्स के साथ - साथ हर किसी की नजर रहेगी. इस मुकाबले में कई युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ अनुभवी खिलाड़ी भी अपने भविष्य की तलाश करते नजर आएंगे. 

Sanju Samson (PTI)
  • 4/8

संजू सैमसन: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन हर IPL में बेहतर शुरुआत के बाद उसे निरंतर आगे नहीं बढ़ा पाते हैं, विश्व कप टी-20 टीम में जगह बनाने को लेकर चल रही प्रतिस्पर्धा संजू सैमसन को इस पूरे सीजन में निरंतरता बरकरार रखने के लिए प्रेरित करेगी. 

Kane Williamson (PTI)
  • 5/8

केन विलियमसन: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन चोट के बाद एक मैदान पर वापसी करेंगे, ऐसे में उन पर एक युवा टीम के साथ पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करने का भी काफी दबाव रहेगा. 
 

Jos Buttler (PTI)
  • 6/8

जोस बटलर: राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर इस लीग में अभी तक शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं, इसी वजह से राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें संजू सैमसन और यशस्वी जायसवाल के साथ रिटेन किया था. देखना दिलचस्प होगा कि वह किस नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं. 

Umran Malik (PTI)
  • 7/8

उमरान मलिक: सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी हमेशा की तरह इस सीजन में भी मजबूत नजर आ रही है. हैदराबाद ने उमरान मलिक को रिटेन कर सभी को चौंकाया था. हाल ही में उमरान ने हैदराबाद के कैंप में लगातार 150 किमी की रफ्तार से गेंद फेंकी है. भारतीय चयनकर्ताओं की नजरें भी मलिक पर होंगी. 

Yashaswi jaiswal (PTI)
  • 8/8

यशस्वी जायसवाल: राजस्थान रॉयल्स को अपने इस युवा खिलाड़ी से काफी उम्मीदें हैं, राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी को रिटेन किया था, अब वह इस इनाम का किस तरह से फायदा उठाते हैं यह देखना दिलचस्प रहेगा. पिछले सीजन यशस्वी ने कुछ शानदार पारियां खेली थीं. 

All picture Courtesy: Getty/PTI/Instagram