scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

IPL: सनराइजर्स हैदराबाद की हार पर भड़के सानिया मिर्जा के पिता, जमकर सुनाया

Sunrisers hyderabad
  • 1/6

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 6 रनों से हरा दिया. SRH की इस सीजन में ये लगातार दूसरी हार है. टीम की हार से उसके फैन्स निराश हैं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा हार के बाद SRH पर भड़क गए. 
 

imran mirza
  • 2/6

इमरान मिर्जा इस बात से निराश हैं कि SRH की टीम में स्थानीय खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है. बता दें कि आंध्र प्रदेश या हैदराबाद के खिलाड़ियों को अन्य फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में शामिल किया है. मोहम्मद सिराज आरसीबी से खेलते हैं, जबकि अंबति रायडू चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं. वहीं, टीम इंडिया के खिलाड़ी हनुमा विहारी को ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा. (Photo- Twitter handle of Imran Mirza)
 

sunrisers hyderabad
  • 3/6

इमरान मिर्जा स्थानीय खिलाड़ियों के साथ हुए इस बर्ताव से खुश नहीं हैं. उन्होंने ये भी सवाल किया कि आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद को मैचों की मेजबानी क्यों नहीं मिली. 

IPL 2021
  • 4/6

बता दें कि खिलाड़ियों को कम से कम यात्रा करनी पड़े इसके लिए इस बार आईपीएल का आयोजन सिर्फ 6 शहरों में हो रहा है. टूर्नामेंट के मैच कोलकाता, दिल्ली, अहमदाबाद, मुंबई, बेंगलुरु और चेन्नई में खेले जा रहे हैं. 
 

sunrisers hyderabad
  • 5/6

इमरान मिर्जा ने कहा,' किसी भी स्थानीय खिलाड़ी को SRH से खेलने लायक नहीं समझा गया. हैदराबाद मैच कराने के लिए भी सुरक्षित नहीं लगा, जबकि कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में मैच हो रहे हैं. ऐसा लगता है कि SRH इस सीजन में कुछ ही मैच जीत पाएगी. उन्हें आत्मचिंतन की जरूरत है.'
 

mohd azharuddin
  • 6/6

इससे पहले हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद में मैच कराने का प्रस्ताव दिया था. उन्होंने कहा था कि हैदराबाद मैचों का आयोजन करने के लिए तैयार है. हालांकि बीसीसीआई ने उनके इस प्रस्ताव पर विचार नहीं किया.