scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

जसप्रीत बुमराह ने दिखाई खास तस्वीर, साथ हैं संजना, कहा- शादी के एक महीने बाद...

 jasprit bumrah and sanjana ganesan
  • 1/7

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी को एक महीने पूरे हो गए हैं. उन्होंने इस मौके पर वाइफ संजना गणेशन के साथ एक फोटो ट्वीट की है. 

 jasprit bumrah and sanjana ganesan
  • 2/7

इस पोस्ट में जसप्रीत बुमराह ने बताया है कि उनका एक महीना किस तरह बीता है. जसप्रीत बुमराह ने कैप्शन में लिखा है, 'प्यार, हंसी मजाक, लंबी बातचीत और शांति भरा एक महीना. अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी के एक महीने बाद.' बुमराह और संजना गणेशन की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है.
 

jasprit bumrah and sanjana ganesan
  • 3/7

बता दें कि संजना गणेशन और जसप्रीत बुमराह 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे. जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के अहम गेंदबाज हैं, तो संजना स्पोर्ट्स एंकर. दोनों फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बिजी हैं. 

jasprit bumrah
  • 4/7

जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस की टीम से खेल रहे हैं. उनकी टीम इस सीजन में अब तक दो मैच खेली है. उसे आरसीबी के खिलाफ मैच में हार मिली थी. इसके बाद टीम ने वापसी की और कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी. 

sanjana ganesan
  • 5/7

संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स से जुड़ी हुईं हैं और वह आईपीएल में एंकरिंग कर रही हैं. संजना बतौर एंकर केकेआर टीम का हिस्सा भी रही हैं. संजना ने आईपीएल में एकरिंग करने से पहले भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज में भी एंकरिंग की थी. शादी के बाद बतौर एंकर उनकी ये पहली सीरीज थी.

jasprit bumrah
  • 6/7

वहीं, बुमराह शादी के बाद पहला टूर्नामेंट खेल रहे हैं. वह इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे. उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी. 
 

jasprit bumrah and sanjana ganesan
  • 7/7

15 मार्च को हुई शादी

बुमराह और संजना गणेशन की शादी 15 मार्च को हुई. दोनों ने गोवा में बेहद निजी समारोह में शादी की. बुमराह ने ट्वीट कर शादी के बंधन में बंधने का ऐलान किया था. उन्होंने लिखा, 'आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं.'