scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

IPL: सनराइजर्स की 'मिस्ट्री गर्ल' के Expressions कैमरे में कैद, देखें ये Photos

Sunrisers hyderabad
  • 1/7

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. उसने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में ही उसे हार मिली है. पहले मैच में उसे कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मात दी थी तो बुधवार को खेले गए मुकाबले में उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के हाथों हार का सामना करना पड़ा. 
 

kaviya maran
  • 2/7

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने आरसीबी के खिलाफ 6 रनों से मैच गंवाया. मुकाबला काफी रोमांचक रहा. मैच में सनराइजर्स के फैन्स के चेहरे पर खुशी और गम दोनों देखा गया. वे आरसीबी के विकेट गिरने और डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे के चौके-छक्कों पर तालियां बजाते दिखे. इसमें फ्रेंचाइजी की 'मिस्ट्री गर्ल' के नाम से मशहूर काव्या मारन भी शामिल रहीं. 
 

kaviya maran
  • 3/7

काव्या मैच देखने के लिए चेन्नई के स्टेडियम में मौजूद थीं. वह टीम को चीयर करती दिखीं. मैच के दौरान काव्या के अलग-अलग एक्सप्रेशंस कैमरे में कैद हुए. वह राशिद खान के विकेट लेने पर तालियां बजाती हुई स्क्रीन पर नजर आईं, तो जेसन होल्डर के आउट होने के बाद निराश दिखीं. 
 

kaviya maran
  • 4/7

सनराइजर्स के गेंदबाज राशिद खान ने, जब आरसीबी के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को आउट किया तो काव्या मारन झूम उठीं. उनका रिएक्शन कैमरे में कैद भी हुआ. बता दें कि राशिद खान ने इस मैच में डिविलियर्स को 1 रन पर आउट किया. उन्होंने डिविलियर्स को डेविड वॉर्नर के हाथों कैच कराया. 

kaviya maran
  • 5/7

इसके बाद काव्या मारन सनराइजर्स के ऑलराउंडर जेसन होल्डर के आउट होने के बाद कैमरे में कैद हुईं. होल्डर के आउट होने के बाद काव्या निराश नजर आईं. फ्रेंचाइजी को होल्डर से काफी उम्मीद थी. इस मैच में उन्हें मोहम्मद नबी की जगह शामिल किया गया था. होल्डर ने गेंदबाजी तो अच्छी की, लेकिन उनका बल्ला नहीं चला. होल्डर ने 4 ओवरों में 30 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं, उन्होंने 5 गेंदों में सिर्फ 4 रन बनाए.  

kaviya maran
  • 6/7

काव्या मारन सनराइजर्स के पिछले मैच में भी स्टेडियम में मौजूद थीं. वह टीम को चीयर करने पहुंची थीं. राशिद खान ने उस मैच में जब विकेट लिया था, तो काव्या खुशी से झूम उठी थीं. वह स्क्रीन पर भी नजर आईं. 
 

kaviya maran
  • 7/7

बता दें कि काव्या SRH की CEO हैं. आईपीएल 2021 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बोली लगाते वक्त भी काव्या को देखा गया था. काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है.