scorecardresearch
 

शाहरुख के बगल में साक्षी, KKR की हार के बाद ऐसे मिली धोनी से नजरें

 केकेआर को हराने के बाद कैप्टन कूल ड्रेसिंग रूम की तरफ आगे बढ़े. तभी उनकी नजर ऊपर खड़े एक शख्स पर पड़ी. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान थे.

IPL 2019, CSK vs KKR (PHOTO- ट्विटर) IPL 2019, CSK vs KKR (PHOTO- ट्विटर)

चेन्नई के एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आईपीएल के एक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 विकेट से हरा दिया. मैच के बाद विजेता टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई.

इस तस्वीर में मैच में केकेआर को हराने के बाद कैप्टन कूल ड्रेसिंग रूम की तरफ आगे बढ़े. तभी उनकी नजर ऊपर खड़े एक शख्स पर पड़ी. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान थे.

हालांकि, यह तस्वीर यहीं पूरी नहीं हुई बल्कि इसमें एक चेहरा और था जिसने मैच के दौरान भी कई बार कैमरे को अपनी ओर आने के लिए मजबूर किया. दरअसल, यह चेहरा था एम एस धोनी की पत्नी साक्षी का. यह तस्वीर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.

dhoni_ipl_1_041019013451.jpg

इस तस्वीर में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ऊपर से नीचे नीचे खड़े धोनी से नजरें मिला रहे थे और वहीं पर शाहरुख के बगल में उनकी पत्नी भी यह नजारा देख रही थीं. हालांकि, यह कहा नहीं जा सकता कि धोनी की नजर किस पर थी, अपनी पत्नी पर या फिर शाहरुख पर. लेकिन तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि धोनी और शाहरुख एक दूसरे को देखकर स्माइल कर रहे थे.

चेन्नई में खेले इस मैच में धोनी के धुरंधरों ने शाहरुख खान की टीम को 7 विकेट से हरा दिया. कोलकाता की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले आंद्रे रसेल का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा. इस लक्ष्य को चेन्नई ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें