scorecardresearch
 

IND vs NZ Test: कानपुर टेस्ट के पहले दिन हुआ सब 'धुआं-धुआं', वसीम जाफर ने ली चुटकी

न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में भी स्मॉग छाया रहा. पहले सत्र के शुरू में धुंध की चादर छाई रही और मैदान पर भी धुंध थी इस बात पर ट्विटर में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी चुटकी ली.

India vs New Zealand (PTI) India vs New Zealand (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ग्रीन पार्क स्टेडियम में छाया रहा स्मॉग
  • वसीम जाफर ने जताई अपनी प्रतिक्रिया

न्यूजीलैंड के खिलाफ ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट में प्रदूषण और सर्दी की वजह से आसमान में धुंध छाई रही. उत्तर भारत में आमतौर पर सर्दियों के मौसम में धुंध रहती है. पिछले कुछ सालों से बढ़ते प्रदूषण की वजह से भी सुबर के वक्त आसमान साफ नजर नहीं आता है. कानपुर टेस्ट के पहले दिन के पहले सत्र की शुरुआत में भी ग्रीन पार्क स्टेडियम में यह नजारा देखने को मिला. मैदान के अंदर भी काफी धुंध थी. 

इस बात को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी सोशल मीडिया में चुटकी ली है. ट्विटर पर जाफर ने एक मीम पोस्ट करते हुए इसे कैप्शन दिया है 'धुआं-धुआं था वो समा'. उन्होंने अपने पोस्ट के साथ एक मीम भी ट्वीट किया है जिसमें लिखा है हिंदुस्तान में इस वक्त फॉग चल रहा है.

जाफर हाल के दिनों में काफी मजेदार ट्वीट करते हुए नजर आए हैं. जाफर ने इसके पहले कानपुर में गुटखा खाते हुए मैच देख रहे एक फैन का भी मीम बनाकर पोस्ट किया है. 

पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 4 विकेट खोकर 258 रन बना लिए हैं. क्रीज पर श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा मौजूद हैं. दोनों बल्लेबाजों से दूसरे दिन बड़े स्कोर की उम्मीद रहेगी. हालांकि दूसरे दिन की शुरुआत में भी आसमान में ऐसी धुंध नजर आ सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×