scorecardresearch
 

IND vs AUS: अश्विन ने किया SCG में अभ्यास, दिए वापसी के संकेत

Ashwin in race अश्विन सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के साथ अभ्यास करते नजर आए.

Ashwin in race (cricket.com.au) Ashwin in race (cricket.com.au)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से सिडनी में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को मैदान पर जमकर अभ्यास किया. अश्विन एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन शाम को चोटिल हो गए थे, इसके बाद पांचवें दिन मैदान पर नहीं उतरे थे. चोट की वजह से वह पर्थ और मेलबर्न में खेले गए क्रमश: दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं बन पाए थे.

अश्विन सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के साथ अभ्यास करते नजर आए. उन्होंने करीब एक घंटे से अधिक का समय मैदान पर बिताया. हालांकि अभी भी ऐसा माना जा रहा है कि वह आधिकारिक तौर पर अभी फिट नहीं हैं और उनको लेकर कोई भी फैसला मैच की पूर्व संध्या पर ही लिया जाएगा.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद अश्विन की फिटनेस को लेकर कहा था, 'मुझे लगता है कि अश्विन मैच के लिए फिट होने के बेहद करीब हैं. वह ज्यादा से ज्यादा ओवरों की गेंदबाजी कर रहे है और मुझे यकीन है कि ये अगले चार दिन उन्हें और भी ज्यादा मजबूती देंगे.'

32 साल के अश्विन के पेट के बाएं हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. वह लगातार इस परेशानी से जूझ रहे हैं. अश्विन ने एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में 6 (3+3) विकेट निकाले थे और भारत ने पहला टेस्ट 31 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें