scorecardresearch
 

IPL: अब भी पृथकवास में CSK का ये बल्लेबाज, पहले मैच में खेलने की संभावना नहीं

पिछले महीने कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अब भी पृथकवास में हैं. 19 सितंबर को उद्घाटन मैच में खेलने की संभावना नहीं.

Ruturaj Gaikwad (Instagram) Ruturaj Gaikwad (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऋतुराज गायकवाड़ अब भी पृथकवास में हैं
  • मुंबई के खिलाफ टीम का पहला मैच 19 सितंबर को
  • सीएसके के सीईओ ने कहा कि ऋतुराज बिल्कुल ठीक हैं

पिछले महीने कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अब भी पृथकवास में हैं. अबु धाबी में 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम के पहले इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के लिए उनके उपलब्ध रहने की संभावना नहीं है.

सीएसके के सीईओ के. विश्वनाथन ने कहा कि ऋतुराज बिल्कुल ठीक हैं, लेकिन उन्हें अब तक टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ने के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की स्वीकृति नहीं मिली है.

विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, ‘ऋतुराज को अब तक बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने स्वीकृति नहीं दी है और वह अब भी पृथकवास में हैं. पहले मैच के लिए उनके उपलब्ध रहने की संभावना नहीं है. हमें अगले कुछ दिनों में उनके जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लौटने की उम्मीद है और वह बिल्कुल ठीक हैं,’

सीएसके के दल के 13 सदस्य पिछले महीने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इनमें दो खिलाड़ी ऋतुराज और दीपक चाहर भी शामिल थे. चाहर और 11 अन्य लोग संक्रमण से उबर चुके हैं. चाहर ने दो अनिवार्य निगेटिव नतीजों के बाद ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

ऋतुराज के भी रविवार और सोमवार को दो परीक्षण हुए. इनके नतीजों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. ऋतुराज टीम में सुरेश रैना के विकल्प थे, जो निजी कारणों से टूर्नामेंट से हट गए और स्वदेश वापस लौट गए. सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह भी निजी कारणों से टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे. विश्वनाथन ने कहा कि टीम ने अब तक अपने विकल्पों के बारे में फैसला नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें