scorecardresearch
 
क्रिकेट

घरेलू क्रिकेट में धमाके के बाद IPL में रन बरसाने उतरेगा RCB का ये बल्लेबाज

RCB
  • 1/5

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) खेमे में ऐसा बल्लेबाज है, जो आईपीएल के 13वें सीजन में धमाका कर सकता है. विजय हजारे और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बटोरने वाले इस बल्लेबाज से आरसीबी को बड़ी उम्मीदें हैं. देवदत्त पडीक्कल के लिए यूएई में स्टार बनकर उभरने का मौका है.

RCB
  • 2/5

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से पहले ढाई सप्ताह अभ्यास करके अब वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.

RCB
  • 3/5

आरसीबी का सामना 21 सितंबर को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा. पडीक्कल ने आरसीबी के यूट्यूब चैनल पर कहा ,‘लय में लौटकर अच्छा लग रहा है. हमने नेट पर काफी अभ्यास किया और अब लॉकडाउन के पहले वाली स्थिति से बेहतर लग रहा है.’ 

RCB
  • 4/5

कर्नाटक के इस खब्बू बल्लेबाज ने विजय हजारे (वनडे) और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (टी20) में सर्वाधिक रन बनाए थे. 20 साल के इस बल्लेबाज का सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट (2019-20) के 12 मैचों में स्ट्राइक रेट 175 से अधिक का रहा, इस दौरान पडीक्कल ने 64.44 के एवरेज से बल्लेबाजी की. उन्होंने 33 छक्के जड़े. विजय हजारे ट्रॉफी की बात करें, तो 2019-20 सत्र के दौरान 11 मैचों में पडीक्कल ने 81.09 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए और उनका एवरेज 67.67 का रहा.    

RCB
  • 5/5

कप्तान विराट कोहली और और क्रिकेट संचालन निदेशक (Director of cricket operations) माइक हेसन दोनों देवदत्त पडीक्कल से प्रभावित हैं. यहां के मौसम के बारे में पडीक्कल ने कहा,‘ हम इसके अनुरूप ढल रहे हैं. हमने दौड़ के भी कुछ सत्र रखे और फिटनेस पर लगातार काम करते रहेंगे.’