scorecardresearch
 

क्रिस गेल की केरल में मस्ती, अब वाइफ और बेटी संग मना रहे हैं छुट्टियां

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल इन दिनों अपनी पत्नी नताशा और बेटी के साथ केरल में छुट्टियां मना रहे हैं.

क्रिस गेल वाइफ और बेटी के साथ क्रिस गेल वाइफ और बेटी के साथ

आईपीएल सीजन 11 का रोमांच चरम पर है ही, साथ में मैदान से बाहर खिलाड़ी भी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के धुरंधर बल्लेबाज और यूनिवर्स बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल अपने खाली समय में मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

गेल इन दिनों अपनी पत्नी नताशा और बेटी के साथ केरल में छुट्टियां मना रहे हैं. दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब टीम का इस हफ्ते में कोई मैच नहीं था, लिहाजा गेल इस खाली समय में अपने परिवार के साथ फुर्सत के कुछ पल बिता रहे हैं.

क्रिस गेल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ केरल में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं. अपनी इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए गेल लिखते हैं, 'यह वास्तव में अच्छा है, जब आपके प्रियजन हमेशा आपके आस-पास हो, '#किंग्स गेल इन केरल.'

यूनिवर्स बॉस गेल की ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आई. खबरों के मुताबिक इससे पहले क्रिस गेल गोवा में बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ छुट्टियां मना रहे थे. बता दें कि यहां क्रिस गेल मिनिषा लांबा के साथ पोकर टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हैं. खबरों की मानें तो गेल एक प्रोमोशनल इवेंट के तहत पोकर टूर्नामेंट में एंट्री करेंगे. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा उनके खिलाफ खेलती नजर आएंगी.

IPL: धोनी-रैना-भज्जी की बेटियों ने ऐसे की मस्ती, देखिए VIDEO

गेल इस आईपीएल सीजन में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. मैदान पर और मैदान के बाहर सिर्फ गेल का ही जलवा है. IPL11 में गेल ने अब तक खेले 4 मैचों में तीन बार 50+ स्कोर बनाए हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल है.

IPL11 में सर्वाधिक छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में गेल पहले नंबर पर हैं. इस सीजन में गेल के अब तक 23 छक्के हो गए हैं. इसके अलावा 11वें सीजन में गेल के 4 मैचों में 252 रन हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें