scorecardresearch
 
क्रिकेट

विराट ब्रिगेड ने बढ़ाया धवन के धुरंधरों का जोश, सामने आया ड्रेसिंग रूम का Video

team india
  • 1/8

शिखर धवन के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने श्रीलंका को वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 3 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया ने इस जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा भी कर लिया. उसने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. 
 

team india
  • 2/8

कोलंबो में खेले गए इस मैच पर इंग्लैंड में मौजूद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया नजर बनाई हुई थी. ये मुकाबला जब खेला जा रहा था तब कोहली की टीम इंग्लैंड के डरहम में प्रैक्टिस मैच खेल रही थी, लेकिन खिलाड़ी कोलंबो में हुए इस मैच को भी टेलीविजन या लैपटॉप पर देख रहे थे. 
 

virat kohli and coach ravi shastri
  • 3/8

इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी धवन के धुंरधरों का जोश बढ़ा रहा थे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और अन्य खिलाड़ियों को मैच देखते हुए देखा जा सकता है.
 

team india
  • 4/8

बीसीसीआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जब डरहम में टीम इंडिया ने कोलंबो में खेल रही टीम इंडिया के लिए किया चीयर. ड्रेसिंग रूम, डाइनिंग रूम और बस में...इस यादगार जीत का एक पल भी नहीं मिस किया गया.'

team india
  • 5/8

टीम इंडिया की इस जीत के बाद विराट कोहली ने भी ट्वीट किया. उन्होंने सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर की तारीफ की. कोहली ने ट्वीट किया, 'शानदार जीत. देखने में मजा आ गया. शानदार दीपक चाहर और सूर्यकुमार. दबाव में जबरदस्त पारी.' 

team india practice match
  • 6/8

बता दें कि कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड में है. मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी. टेस्ट सीरीज के पहले भारतीय टीम मंगलवार (20 जुलाई) से काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है. 

deepak chahar and bhuvneswar kumar
  • 7/8

भारत और श्रीलंका के मैच की बात करें तो  श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट पर 275 रन बनाए. भारत ने 276 रनों के लक्ष्य को 49.1 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की जीत के हीरे दीपक चाहर, सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार रहे. 

deepak chahar
  • 8/8

दीपक चाहर  और भुवनेश्वर कुमार  ने 8वें विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी करते हुए श्रीलंका के जबड़े से जीत छीन ली. दीपक चाहर ने 82 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 69 रन बनाए. जबकि भुवनेश्वर कुमार ने 28 गेंदों में 2 चौके की मदद से नाबाद 19 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 53 रन बनाए.