scorecardresearch
 
क्रिकेट

Shane Warne Last Photo: सामने आई शेन वॉर्न की आखिरी तस्वीर, थाईलैंड में साथ रुके दोस्त ने की शेयर

Shane Warne
  • 1/8

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न की मौत 4 मार्च को हुई और थाईलैंड पुलिस द्वारा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा गया है कि यह एक नैचुरल मौत थी. क्रिकेट फैन्स के लिए यह किसी सदमे से कम नहीं था. 52 साल की उम्र में शेन वॉर्न का निधन हार्टअटैक की वजह से हुआ. अब शेन वॉर्न की आखिरी तस्वीर सामने आई है. 

Warne Last Photo
  • 2/8

शेन वॉर्न के दोस्त टॉम हॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर साझा की है. उन्होंने शेन वॉर्न को लेकर एक ब्लॉग भी लिखा है, यह तस्वीर थाईलैंड के उसी विला में क्लिक की गई है जहां पर शेन वॉर्न का निधन हुआ था. 

Shane Warne Last photo
  • 3/8

टॉम हॉल का कहना है कि यह शेन वॉर्न की आखिरी तस्वीर है. तस्वीर में शेन वॉर्न हंस रहे हैं और एक कैप पहनी हुई है. टॉम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विला की अन्य तस्वीरें भी साझा की हैं. टॉम हॉल का कहना है कि थाईलैंड में जब हम विला में पहुंचे तब पहला सवाल यह था कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का टेस्ट मैच कैसे देखा जाएगा. (शेन वॉर्न की आखिरी फोटो)

shane warne resort
  • 4/8

थाईलैंड के कोह समुई में मौजूद सैमजुना विला में शेन वॉर्न अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान 4 मार्च को जब वह अपने रूम में थे, वहां पर शेन वॉर्न अचेत अवस्था में पाए गए. शेन वॉर्न को हार्ट अटैक आया, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई.

warne thailand
  • 5/8

थाईलैंड पुलिस के मुताबिक, शेन वॉर्न के कमरे से खून के निशान भी मिले थे. ये तब हुआ जब उनके साथियों द्वारा अंत में उन्हें सीपीआर देने की कोशिश की जा रही थी. एम्बुलेंस में शेन वॉर्न को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी. 

Shane Warne Last
  • 6/8

थाईलैंड पुलिस ने शेन वॉर्न की मौत को अभी तक नैचुरल ही माना है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी यही बातें कही गई हैं. लेकिन हाल ही में सीसीटीवी फुटेज के बाद अलग-अलग चीज़ें निकल कर आ रही हैं. शेन वॉर्न और उनके दोस्तों द्वारा मसाज के लिए बुकिंग की गई थी. 

Shane Warne MCG
  • 7/8

जल्द ही शेन वॉर्न के पार्थिव शरीर को ऑस्ट्रेलिया ले जाया जाएगा. जहां पर उनको अंतिम विदाई दी जानी है. शेन वॉर्न को अंतिम विदाई देने के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में करीब एक लाख से अधिक लोग जुट सकते हैं.  
 

Warne Picture
  • 8/8

All Photos: Getty, PTI, Instagram