scorecardresearch
 
क्रिकेट

Shane Warne Death Case: खून के धब्बे, जर्मन महिला और अब मसाज गर्ल, शेन वॉर्न मामले में क्या-क्या हुआ?

Shane Warne
  • 1/8

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया. थाईलैंड में शेन वॉर्न की मौत एक विला में हुई, जहां पर वो छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए थे. इस मामले में अभी तक कई तरह के अपडेट्स आ गए हैं और पुलिस की जांच, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं. शेन वॉर्न के निधन से जुड़े मामले में अभी तक क्या-क्या हुआ है, जानिए.. 

Warne Death
  • 2/8

शेन वॉर्न का निधन 4 मार्च को हुआ, जब वह थाईलैंड के एक विला में रुके हुए थे. शेन वॉर्न की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई. थाईलैंड पुलिस के मुताबिक, शेन वॉर्न को जब अटैक आया तब उनके साथियों की ओर से उन्हें सीपीआर दिया गया था. इस बीच वॉर्न के मुंह से खून भी निकला था, जिसके धब्बे उनके कमरों में पाए गए. 

Shane Warne Updates
  • 3/8

थाईलैंड पुलिस के मुताबिक, शेन वॉर्न को जब एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा था उस वक्त ही उनकी मौत हो गई थी. ऐसे में अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित किया गया था. इसी एम्बुलेंस के पास एक जर्मन महिला थी, जो शेन वॉर्न के शव के पास दिखाई दी थी. ऐसे में थाईलैंड पुलिस ने इस महिला से पूछताछ भी की. वह शेन वॉर्न की फैन थी. 

Warne Massage
  • 4/8

इसके अलावा शेन वॉर्न के सामुजान विला की कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगी है. इससे खुलासा हुआ है कि शेन वॉर्न की मौत से पहले विला में कुछ महिलाएं आई थीं, जिन्हें मसाज के लिए बुलाया गया था. शेन वॉर्न और उनके दोस्तों ने इन महिलाओं को बुलाया था. 
 

Shane Warne
  • 5/8

इन्हीं महिलाओं में से एक ने खुलासा किया था कि वह जब शेन वॉर्न के कमरे के पास गई, तब कोई आवाज़ नहीं आ रही थी. शेन वॉर्न ने कोई रिस्पॉन्स नहीं किया था, ऐसे में उसने अपने बॉस को सूचित कर दिया था. 

Shane Warne Death
  • 6/8

बता दें कि सीसीटीवी फुटेज से सामने आया है कि जिस वक्त शेन वॉर्न की मौत की जानकारी मिली, तब चार महिलाएं रिजॉर्ट से निकल रही थीं. इनमें से दो महिलाएं शेन वॉर्न के दोस्तों की मसाज कर रही थीं. हालांकि, शेन वॉर्न के पास कोई महिला नहीं जा सकी थी. 

Shane Thailand
  • 7/8

इन सब बातों से इतर थाईलैंड पुलिस ने साफ किया है कि शेन वॉर्न की मौत में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं दिखी है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी उनकी मौत का कारण हार्टअटैक ही बता रही है, ऐसे में पुलिस ने आगे किसी पर कोई शक नहीं जताया है. 

Shane warne death case,
  • 8/8

All Photos: PTI, Instagram