scorecardresearch
 
क्रिकेट

Rohit Sharma Yuzvendra Chahal: जब रोहित शर्मा ने पूछा, 'युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा वाली बात किसने फैलाई थी'

Rohit Sharma
  • 1/7

टीम इंडिया इन दिनों यूएई में है और एशिया कप 2022 के लिए तैयार है. 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है, जहां दोनों टीमें करीब एक साल के बाद आमने-सामने होंगी. मैच से पहले टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन की वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

Rohit Sharma India
  • 2/7

इसी प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है. रोहित शर्मा ने यहां फैन्स से मुलाकात की, पत्रकारों से बात की और हंसी मज़ाक भी करते दिखे. इस बीच रोहित का एक वीडियो सामने आया है, जहां वह पत्रकारों से युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के बारे में पूछ रहे हैं. 

Rohit India
  • 3/7

रोहित शर्मा ने यहां खड़े पत्रकारों से पूछा कि इसकी (चहल) वाली बात किसने शुरू की थी, मुझे मिलवाओ उससे. तब किसी ने जवाब दिया कि वह उन्होंने नहीं फैलाई थी, बल्कि सिर्फ एक सवाल ही किया था बाद में युजवेंद्र चहल से उन्होंने बात भी की थी. 
 

Yuzvendra Chahal
  • 4/7

एशिया कप के लिए जब टीम इंडिया को रवाना होना था, उस वक्त युजवेंद्र चहल की पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें सामने आई थीं. धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम से अपने नाम में ‘चहल’ सरनेम हटाया तो अलग-अलग बातें बनना शुरू हो गईं.
 

Chahal Dhanashree
  • 5/7

सोशल मीडिया पर यह बात फैली कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है. हालांकि, यह सिर्फ अफवाह ही थी. क्योंकि दोनों ने बयान जारी कर इन चीज़ों को गलत बताया. धनश्री ने बताया कि उन्हें चोट लगी हुई है और उनकी सर्जरी होने को है.  

Dhanashree Verma
  • 6/7

इसके बाद युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने साथ में एक रील भी शेयर की थी, जिसके लिए वह जाने भी जाते हैं. दोनों ने एक फनी वीडियो शेयर किया, जिसमें धनश्री कहती हैं कि वह एक महीने के लिए मायके जा रही हैं. 

Asia cup 2022
  • 7/7

आपको बता दें कि टीम इंडिया का मिशन एशिया कप 28 अगस्त से शुरू हो रहा है. भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ है, जबकि 31 अगस्त को भारतीय टीम का मुकाबला हॉन्गकॉन्ग से होना है.