scorecardresearch
 
क्रिकेट

Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal: फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है चहल-धनश्री की लव स्टोरी, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

चहल और धनश्री
  • 1/8

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा काफी सुर्खियों में हैं. धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'चहल' सरनेम हटा लिया है. इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था, 'New Life Loading.' चहल की पोस्ट और धनश्री के सरनेम हटाने के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है.

धनश्री
  • 2/8

वैसे युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है. दोनों की मुलाकात साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान वर्चुअली तरीके से हुई थी. एक इंटरव्यू में धनश्री ने बताया था कि चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास में दाखिला लिया था और इस दौरान चहल को उनसे प्यार हो गया था.

चहल और धनश्री
  • 3/8

तीन महीने के प्यार के बाद ही चहल और धनश्री ने सगाई कर ली और फिर 22 दिसंबर 2020 को दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए. दोनों की शादी दिल्ली में हुई थी. चहल की शादी के समय भारतीय टीम के कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में थे ऐसे में वे लोग शरीक नहीं हो पाए थे. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं.

चहल और धनश्री
  • 4/8

धनश्री वर्मा पेशे स एक डेंटिस्ट भी रह चुकी हैं. उन्होंने मुंबई के एक कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई की थी, लेकिन शुरुआत से ही उन्हें डांसिंग पसंद थी, ऐसे में उन्होंने डांसिंग को ही अपना करियर चुन लिया. साल 2017 में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाया और धीरे-धीरे वह काफी फेमस हो गईं.

चहल और धनश्री
  • 5/8

अब धनश्री वर्मा कोरियोग्राफी जगत में एक जाना-पहचाना नाम है और उनके डांस वीडियो काफी वायरल होते हैं. धनश्री की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके यूट्यूब चैनल पर अब 26.4 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. साथ ही, वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है.

चहल और धनश्री
  • 6/8

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  उनकी खुद की एक डांस कंपनी भी है. ऋतिक रोशन से एक मुलाकात के बाद उनका मन डांस के प्रति आकर्षित हो गया था. इसके बाद उन्होंने वह अपने डांस वीडियो के चलते काफी फेमस हो गईं. आईपीएल 2022 के दौरान चहल एवं राजस्थान रॉयल्स को सपोर्ट करते देखा गया था.

 

चहल और धनश्री
  • 7/8

युजवेंद्र चहल की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में भारत के लिए डेब्यू किया था. चहल के नाम पर 67 वनडे में 118 और 62 टी20 इंटरनेशनल में 79 विकेट दर्ज हैं. वह फिलहाल टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर हैं. युजवेंद्र चहल 166 विकेट्स के साथ आईपीएल में  सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में संयुक्त रूप से तीसरे नंबर पर है. 

चहल और धनश्री
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (instagram)