scorecardresearch
 
क्रिकेट

क्रिस गेल ने लंका प्रीमियर लीग से वापस लिया नाम, ये है वजह

Chris Gayle
  • 1/5

वेस्टइंडीज के क्रिस गेल लंका प्रीमियर लीग (LPL) में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. गेल कैंडी टस्कर्स की टीम में इरफान पठान, मुनाफ पटेल, कुशल परेरा, कुशल मेंडिस, नुवान प्रदीप और लियाम प्लंकेट के साथ खेलने वाले थे.  टस्कर्स ने हालांकि बुधवार को बताया कि गेल ने निजी कारणों से लीग से अपना नाम वापस ले लिया है. फ्रेंचाइजी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'क्रिस गेल ने फ्रेंचाइजी आधारित टूर्नामेंट से निजी कारणों के चलते नाम वापस ले लिया है.' 

Chris Gayle
  • 2/5

यूनिवर्स बॉस के विकल्प का ऐलान अभी नहीं किया गया है. क्रिस गेल ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व किया था.

Chris Gayle
  • 3/5

क्रिस गेल पंजाब के लिए सात मैच खेले थे और 288 रन बनाए थे. 26 नवंबर से शुरू होने वाली लीग के पहले मैच में टस्कर्स का सामना कोलंबो किंग्स से होगा.

Chris Gayle
  • 4/5

इससे एक दिन पहले पाकिस्तान के सरफराज भी इस टी-20 टूर्नामेंट से हट गए थे, जिसे कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसमें खिलाड़ियों का भुगतान और अनुबंध भी शामिल है. 

Chris Gayle
  • 5/5

सरफराज को गॉल ग्लेडिएटर्स टीम की कप्तानी करनी थी. टस्कर्स की टीम में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान, मुनाफ पटेल, स्थानीय खिलाड़ी कुसल परेरा के अलावा श्रीलंका के टी-20 विशेषज्ञ कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप शामिल हैं.