scorecardresearch
 
राशिफल

Weekly Rashifal: सिंह-मीन को रोजगार में लाभ, जानें किन राशियों के लिए शुभ जनवरी का आखिरी सप्ताह

किन राशियों के लिए शुभ जनवरी का आखिरी सप्ताह?
  • 1/13

जनवरी का आखिरी सप्ताह शुरू हो चुका है और इस सप्ताह कई राशियों में लाभ के योग बनते दिखेंगे. ज्योतिषाचार्य अरुणेश कुमार शर्मा के मुताबिक, इस सप्ताह सिंह और मीन राशि के लोगों के लिए रोजगार में वृद्धि के योग बनेंगे. हालांकि, कुछ राशि के जातकों को सावधानी बरतने की भी सलाह दी जाती है. आइए जानते हैं नया सप्ताह (Weekly Horoscope 2021) किन राशियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा और किन्हें चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

मेष
  • 2/13

मेष- संवाद और सफलता का पर्याय बनकर आया यह सप्ताह करियर कारोबार में श्रेष्ठ फलकारक है. शुरुआत शानदार रहेगी. धैर्य और धर्म से बेहतर परिणाम पाएंगें. मध्य में परिजनों से सहजता रखें. जिद और बहस से बचें. उत्तर्रार्ध उम्मीद के अनुरूप रहेगा. कामकाज बेहतर रहेगा. आस्था विश्वास बढ़त पर रहेंगे.

वृषभ
  • 3/13

वृष- भाग्यकर सप्ताह है. निसंकोच आगे बढ़ते रहें. शुरुआत उम्मीद के अनुरूप रहेगी. श्रेष्ठ जनों से भेंट मुलाकात होगी. घर में उत्सव आयोजन का वातावरण रहेगा. वार्तालाप में शब्दों का चयन में सतर्कता रखें. वाणी व्यवहार में कठोरता मुश्किल खड़ी कर सकती है. सप्ताहांत में सूचनाओं पर जल्द भरोसा न करें. सहज रहें.

मिथुन
  • 4/13

मिथुन- सृजनात्मकता बढ़ाता आया सप्ताह रुटीन कार्यों को बेहतर बनाने में सहायक है. समय प्रबंधन पर जोर दें. स्वास्थ्य संकेतों को नजरअंदाज न करें. नवाचार पर जोर रहेगा. नेतृत्व क्षमता का लाभ मिलेगा. रक्त संबंधों को बल मिलेगा. मेहमानों की आवक बढ़ेगी. शुभ सूचनाओं के आदान-प्रदान से उत्साहित रहेंगे.

कर्क
  • 5/13

कर्क- आर्थिक मामलों में धैर्य बनाए रखने की सलाह संग आया सप्ताह विरोधियों से बचाव रखने पर जोर देने वाला है. आरंभ में न्यायिक मामलों से बचें. मध्य से नवीनता पर जोर रहेगा. सृजन एवं मनोरंजन में रुचि रहेगी. प्रभाव बढ़ेगा. रिश्तों का सम्मान करें. पेशेवरता के साथ साहस पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा. साथी का ध्यान रखें.

सिंह
  • 6/13

सिंह- रोजगार और व्यापार वृद्धि के संकेतों संग आया सप्ताह मिश्रित फलकारक है. अति उत्साह से बचें. ठगों से सावधान रहें. लेन देन में चूक होने की आशंका है. मध्य में खर्च पर ध्यान दें. व्यक्तिगत मामलों में रुचि लेंगे. रहन सहन संवरेगा. भेंट वार्ताओं में अच्छा में करेंगे. उत्तरार्ध उम्मीद से अच्छा रह सकता है. दाम्पत्य संवरेगा.

कन्या
  • 7/13

कन्या- प्रबंधन प्रशासन के साथ मान सम्मान बढ़ाता आया सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. व्यक्तिगत लाभ और प्रभाव बढ़त पर रहेगा. करियर कारोबार में अच्छा करेंगे. चर्चाओं में सफलता. सौदे समझौते बनेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्वार्ध में पूरा कर लेने का प्रयास करें. सप्ताहांत साधारण और खर्चीला रह सकता है. रुटीन बेहतर बनाए रखें.

तुला
  • 8/13

तुला- भाग्य की प्रबलता और प्रबंधन प्रशासन के कार्यों को बल देता आया सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. कामकाज में अनुकूलता रहेगी. महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात हो सकती है. स्मार्ट वर्किंग से सभी प्रभावित होंगे. मान सम्मान में वृद्धि होगी. पिता प्रशासन से लाभ. अनावश्यक किसी भी मामले में कोई पूर्वाग्रह न रखें. चर्चाओं पर जोर दें.

वृश्चिक
  • 9/13

वृश्चिक- सहज शुरूआत के संग आया सप्ताह अतिउत्साह से बचने का संकेतक है. शुरूआत में आकस्मिकता बनी रह सकती है. कामकाज के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरतें. मध्य से भाग्य की प्रबलता से कार्य बनेंगे. पद प्रतिष्ठा बढ़त पर रहेगी. धर्म आस्था आत्मविश्वास को बल मिलेगा. नपातुला जोखिम उठा सकते हैं.

धनु
  • 10/13

धनु- साझा प्रयासों को बल देता आया सप्ताह मिश्रित फलकारक है. वाणी व्यवहार पर नियंत्रण रखें. घर आए मेहमान का यथासंभव ध्यान रखें. मध्य में सहजता से आगे बढ़ें. आकस्मिकता बढ़ी हुई रहेगी. नियम पालन पर जोर दें. सप्ताहांत अपेक्षाकृत अच्छा रहेगा. उत्सव आयोजन में शामिल हो सकते हैं. आर्थिक मामलों में सतर्कता बरतें.

मकर
  • 11/13

मकर- सामान्य सप्ताह है. भाग्य की अपेक्षा स्वयं भरोसा बढ़ेगा. पेशेवरता से जगह बनाने में सफल होंगे. रूटीन बेहतर बनाए रखें. नवीन प्रस्तावों में जल्दबाजी न दिखाएं. प्रतिभाप प्रदर्शन में बेहतर बने रहेंगे. निजी जीवन में सुख सौख्य सामंजस्य रहेगा. साथी अपेक्षाओं से अच्छा करेगा. सप्ताह मध्य में आवश्यक कार्य पूरे कर लेने की कोशिश करें.

कुंभ
  • 12/13

कुंभ- पूरे मनोयोग कार्यों को करने की प्रेरणा बढ़ाता आया सप्ताह सामान्य फलकारक है. खर्च पर अंकुश रखें. जिम्मेदारियों को समय से पूरा करने का प्रयास करें. नए लोगों से सावधान रहें. पुराने मामले उभर सकते हैं. उधार के लेन-देन से बचें. सफलता का प्रतिशत का कर्मठता पर निर्भर करेगा. ठगों से सावधान रहें.

मीन
  • 13/13

मीन- करियर कारोबार में शुभता भरता आया सप्ताह निजी मामलों में धैर्य का संकेतक है. प्रियजनों से भेंट होगी. मन की बात साझा करेंगे. मित्रों से लाभ होगा. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता पाएंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को मध्य में करने का प्रयास करें. अपनों से जिद और टकराव की स्थिति से बचें. कार्य विस्तार की योजनाएं फलेंगी.