scorecardresearch
 
राशिफल

Weekly Rashifal: मिथुन-तुला को नौकरी-व्यापार में लाभ, आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा नया सप्ताह?

आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा नया सप्ताह?
  • 1/13

नया सप्ताह (10 मई से 16 मई) कई राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. ज्योतिषाचार्य डॉ. अरुणेश कुमार शर्मा के मुताबिक, मिथुन, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा.

मेष
  • 2/13

मेष- सृजनात्मकता और सकारात्मकता बढ़ाता आया सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. निसंकोच आगे बढ़ें. योग्यता और विश्वास से कार्य बनेंगे. साख सम्मान में वृद्धि होगी. नवीन अवसरों का लाभ उठाएंगे. विपक्षी शांत रहेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को गति मिलेगी. लाभ और व्यापार पर फोकस बनाए रखेंगे. परीक्षार्थी अच्छा करेंगे. मित्र सहयोगी होंगे. क्षमता से बड़ा सोचेंगे.

वृषभ
  • 3/13

वृष- निवेश के अवसरों को बढ़ाता आया सप्ताह सतर्कता से आगे बढ़ने का संकेतक है. विभिन्न मोर्चों पर सफलता  पाएंगे. पितृपक्ष और प्रशासन से लाभ होगा. पद पदोन्नति के योग बन सकते हैं. मध्य से खर्च पर नियंत्रण बढ़ेगा. दिखावे में रुचि रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अधिकारीजन सहयोगी होंगे. अनावश्यक मामलों से दूरी रखें. रुटीन पर जोर दें.

मिथुन
  • 4/13

मिथुन- आर्थिक मोर्चे पर अच्छे परिणाम की संभावना संग आया सप्ताह कार्य व्यापार के लिए शुभकारक है. धर्म आस्था विश्वास  को बल मिलेगा. यात्रा संभव है. उच्च शिक्षा में प्रभावी रहेंगे. मध्य से खर्च निवेश बढ़ेगा. कम दूरी की यात्रा संभव है. विस्तार पर ध्यान देंगे. रिश्तों को प्राथमिकता में रखेंगे. नव अवसर सृजित होंगे. मित्र हितकर रहेंगे.

कर्क
  • 5/13

कर्क- प्रतिभा प्रदर्शन की संभावना बढ़ाता आया सप्ताह उत्तम फलकारक है. आय का प्रतिशत अच्छा रहेगा. भूमि भवन के मामले बनेंगे. सत्ता पक्ष से समर्थन पाएंगे. पेशेवरता से सभी प्रभावित होंगे. वरिष्ठों का समर्थन मिलेगा. सप्ताहांत में सतर्कता रखें. पूर्वार्ध उम्मीद से अच्छे परिणाम देने वाला है. स्वास्थ्य संकेतों की अनदेखी न करें. अपने सहयोगी होंगे.

सिंह
  • 6/13

सिंह- श्रेष्ठ समय का अधिकाधिक दोहन करने की सोच रखेंगे. सफलता का प्रतिशत उम्मीद से अच्छा रहेगा. पेशेवरता बढ़ेगी. वाणी व्यवहार पर नियंत्रण रखें. रक्त संबंधियों से बनाकर चलें. व्यापार में अवसर बढ़ेंगे. अपना और औरों का मनोबल बनाए रखेंगे. मित्र सहयोगी होंगे. टीम वर्क से लाभ होगा. वरिष्ठ सहयोगी रहेंगे. प्रस्तावों को समर्थन मिलेगा.

कन्या
  • 7/13

कन्या- साधारण शुरूआत के साथ आया सप्ताह उत्तरोत्तर शुभकारक है. स्वास्थ्य संकेतों की अनदेखी से बचें. मध्य से परिस्थितियां अधिक सकारात्मक होंगी. व्यक्तिगत प्रयासों में आगे रहेंगे. परीक्षा प्रतियोगिता में अच्छा करेंगे. परिजनों से बनाकर चलें. रिश्तों को महत्व देंगे. अप्रत्याशितता बनी रह सकती है. साथी की सुनें. जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे.

तुला
  • 8/13

तुला- बडे़ प्रयासों की गति बढ़ाता आया सप्ताह धैर्य से आगे बढ़ने का संकेतक है. सभी का सहयोग पाएंगे. लाभ और व्यापार में अनुकूलता रहेगी. नौकरी में लाभ होगा. करीबियों से प्रेम और विश्वास बढ़ाने पर जोर देंगे. साझा कोशिशें सफल होंगी. संपर्क संवाद बेहतर होगा. परीक्षा प्रतियोगिता में अच्छा करेंगे. मित्र संबंध प्रगाढ़ होंगे. पेशेवरता पर जोर देंगे. मध्य में सतर्कता से आगे बढ़ें.

वृश्चिक
  • 9/13

वृश्चिक- अति उत्साह और उतावलेपन से बात प्रभावित हो सकती है. नए लोगों से सतर्कता रखें. निजी मामलों में धैर्य और सामंजस्य बढ़ाएं. भवन वाहन के मामलों में गति आएगी. महत्वपूर्ण कार्यों को मध्य में ज्यादा बेहतर कर पाएंगे. खानपान का ध्यान रखें. उत्तरार्ध में रुटीन पर जोर दें. स्मार्ट डिले की नीति रखें.

धनु
  • 10/13

धनु- प्रेम और विश्वास बढ़ाता आया सप्ताह अनजान लोगों से सावधान रहने का संकेतक है. परीक्षा प्रतियोगिता में अच्छा करेंगे. मित्र हितकर होंगे. प्रियजन से मुलाकात होगी. अवसरों का लाभ उठाएंगे. साहस पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा. शुभ सूचना संभव है. सप्ताहांत में साथी साझीदारों से तालमेल बढ़ाएंगे. बंधुत्व भाव बढ़ेगा. मध्य में लेन देन में सतर्कता आवश्यक है.

मकर
  • 11/13

मकर- सुनने समझने पर जोर देने की सलाह संग आया सप्ताह करियर कारोबार के लिए उत्तम है. आर्थिक मामलों में मजबूती बनी रहेगी. साख सम्मान लोकप्रियता में वृद्धि होगी. सृजनात्मकता बढ़त पर रहेगी. मध्य में निसंकोच आगे बढ़ते रहें. मित्रों और परिजनों का सहयोग मिलेगा. मूल्यवान वस्तुओं के संग्रह में रुचि ले सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कुंभ
  • 12/13

कुंभ- साहस पराक्रम और संपर्क बढ़ाता आया सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. निसंकोच आगे बढ़ते रहेंगे. दूर देश के मामलों में गति आएगी. समय उम्मीद से अच्छा रहेगा. जनसेवा में रुचि लेंगे. सामाजिक कार्यों में आगे रहेंगे. करीबियों का सहयोग मिलेगा. पिता और प्रशासन से लाभ रहेगा. तेजी बनाए रखेंगे. जिम्मेदारी के भाव को स्वयं पर हावी न होने दें.

मीन
  • 13/13

मीन- आलस्य और सुख भोग बढ़ाता आया सप्ताह वाणी व्यवहार पर अंकुश की सीख लाया है. आर्थिक अवसरों में वृद्धि होगी. भाग्य की प्रबलता से सफलता पाएंगे. खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा. सप्ताहांत में थोड़ा सावधानी रखें. इच्छित वस्तु प्राप्त हो सकती है. शुभ प्रस्ताव गति लेंगे. स्वास्थ्य संकेतों की अनदेखी से बचें. बजट बनाकर चलें.