scorecardresearch
 

MP: कोरोनाकाल में ऑटो एंबुलेंस से की थी मरीजों की मदद, अब रेप केस में गिरफ्तार

भोपाल के ऐशबाग इलाके में रहने वाले ऑटो ड्राइवर जावेद पर आरोप है कि उसने घर पर किराए से रहने वाली शादीशुदा महिला के साथ छेड़छाड़ की और बलात्कार भी किया. जावेद भोपाल में कोरोनाकाल में चर्चा में आया था.

X
(File Photo) (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भोपाल में कोरोना की दूसरी लहर में चर्चा में आया था जावेद
  • ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर मरीजों को भेजता था अस्पताल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर जावेद को महिला से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है. जावेद वही ऑटो ड्राइवर है जिसने कोरोना की दूसरी लहर में अपने ऑटो में ही ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर एंबुलेंस का रूप दिया था और मरीजों की मदद की थी.

'आज तक' से बातचीत में ऐशबाग थाने के टीआई मनीष राज भदौरिया ने बताया कि इलाके में ऑटो ड्राइवर जावेद के घर पर एक शादीशुदा महिला अपने पति के साथ किराए से रहती थी. महिला का आरोप है कि जब वह घर पर अकेली रहती थी तो जावेद उसके साथ छेड़छाड़ करता था और इसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार भी किया. पीड़ित महिला ने जब यह बात अपने पति को बताई तो उसका आरोपी जावेद के साथ विवाद हो गया. 

महिला ने कहा- घर छोड़ा, लेकिन पीछे पड़ गया जावेद

विवाद के बाद दोनों ने जावेद का मकान खाली कर दिया और दूसरी जगह रहने चले गए. महिला का आरोप है कि जावेद ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे परेशान करने लगा. उसने पीड़िता को बदनाम करने की धमकी भी दी, जिसके बाद महिला ने एक बार थाने में आकर जावेद के खिलाफ केस दर्ज करवाया. आरोपी जावेद खुद शादीशुदा है. 

पुलिस ने जावेद को अरेस्ट किया

महिला की शिकायत पर ऑटो ड्राइवर जावेद के खिलाफ धारा 376(2)N और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को बुधवार कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि जावेद कोरोना की दूसरी लहर के दौरान तब सुर्खियों में आया था, जब वह ऑटो में ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर लोगों को अस्पताल पहुंचाकर मदद कर रहा था. जावेद को तब कई संस्थाओं ने सम्मानित भी किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें