scorecardresearch
 

Sagar News: जीजा के सामने ही साली के साथ दरिंदगी, जंगल में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

मध्य प्रदेश के सागर में रेप की वारदात हुई है. अपने जीजा के साथ बाइक से जा रही युवती से कुछ लोगों ने जंगल में उसके जीजा के सामने ही गैंगरेप किया. इस दौरान बदमाशों ने जीजा की भी पिटाई कर दी.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सागर में चार लोगों ने युवती से किया गैंगरेप
  • पुलिस ने आरोपियों पर रखा 20 हजार रुपये का इनाम

एमपी के सागर जिले में जीजा से मारपीट कर साली के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह मामला जैसीनगर थाना क्षेत्र का है. इस घिनौनी वारदात के बाद सागर पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी तरुण नायक ने फरार आरोपियों पर 20 हजार रुपए  का इनाम घोषित कर दिया है. 

दरअसल, रामपुरा के जंगल के पास कुख्यात बदमाश चेन सिंह ने अपने साथियों के साथ बाइक से जा रहे जीजा-साली को रोका. जीजा के साथ मारपीट की और जंगल में ले जाकर युवती के साथ बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. जैसे-तैसे जीजा थाने तक पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना बताई.

सूचना के बाद तत्काल ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से युवती को बरामद किया. पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले एक बालिग और एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया है. वहीं एक बालिग और नाबालिग आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. 

इस घटना को लेकर सागर एसपी तरुण नायक ने बताया कि थाने में सूचना प्राप्त होते ही तत्काल पुलिस ने नाकाबंदी की और पुलिस टीमों को आरोपियों के पीछे लगाया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना में कुल 4 आरोपी शामिल हैं. दो फरार आरोपियों की तलाश जारी है और उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमें बनाई हैं. बचे हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने उन दोनों पर 20,000 रुपये का इनाम घोषित कर किया है.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें