scorecardresearch
 

भाभीजी के फिटनेस और ग्लोइंग स्क‍िन पर हैं लाखों फिदा, जानिये राज...

भाभी जी घर पर हैं कि सौम्या टंडन की फिटनेस और खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा हैं. हों भी क्यों नहीं, वो इतनी खूबसूरत जो हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती और फिटनेस के पीछे बहुत बड़ा राज छुपा है. आप भी जानिये, गोरी मेम उर्फ सौम्या टंडन की खूबसूरती के राज...

Representational Image Representational Image

फिल्मी पर्दे से टीवी की दुनिया में गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी के नाम से पहचान बनाने वाली सौम्या टंडन टेलीविजन की आज एक बड़ी स्टार बन गई हैं.

सौम्या फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर की बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कई बड़े रियलिटी शो को होस्ट भी किया है. जिसमें जोर का झटका, डांस इंडिया डांस, बोर्नविटा क्विज कोन्ट्स आदि हैं.

बता दें कि टीवी की दुनिया में सौम्या अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से भी जानी जाती हैं. आइए जानें सौम्या की जुबानी उनकी फिटनेस की कहानी.

सौम्या का डाइट प्लान:

हिन्दुस्तान टाइम्स के साक्षात्कार में सौम्या ने अपनी फिटनेस और ब्यूटी के बारे में बताते हुए कहा कि एक डेली शो का हिस्सा होने के कारण उनको अपनी डाइट और फिटनेस को बनाए रखना काफी मुश्किल होता है.

साथ ही स्टूडियो घर से दूर होने की वजह से उन्हें रोजाना 3 से 4 घंटे का सफर करना पड़ता हैं, लेकिन बावजूद इसके वो हफ्ते में 3 या 4 दिन वर्क आउट जरूर करती हैं.

अपनी डाइट के बारे उन्होंने बताया कि वैसे तो उनका कोई खास डायट प्लान नहीं हैं, लेकिन वो बिना तेल वाला खाना ही खाती हैं. प्रोटीन को भरपूर मात्रा में लेने के साथ हर दिन किसी 2 फलों का सेवन जरूर करती हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वो दिन में लगभग 8 से 10 ग्लास पानी पीती हैं.

सौम्या की हेल्दी स्किन का राज:

अपनी हेल्दी स्किन के लिए सौम्या रोजाना सुबह खाली पेट आंवला और एलोवेरा जूस के साथ 2 ग्लास पानी पीती हैं. इसके साथ ही हेल्दी स्किन और बालों के लिए वो रोजान नारियल पानी को प्रयोग जरूर करती हैं.

वेजेटेरियन होने की वजह से बॉडी में कैल्शियम की मात्रा को बनाए रखने के लिए सौम्या कैल्शियम, विटामिन बी-12 और डी-3 सप्लीमेंट्स का इस्तेमाल भी करती हैं.

अपनी स्किन के लिए वो हमेशा ऑर्गेनिक कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट्स का ही इस्तेमाल करना पसंद करती हैं. साथ ही घर में हो या बाहर सौम्या कभी सनस्क्रीन लोशन लगाना नहीं भूलती.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें