scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण से सीखें एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कैसे रखें दोस्ती...

अक्सर ब्रेकअप खराब नोट पर होते हैं लेकिन क्या इससे जिंदगी में आगे बढ़ पाएंगे आप? बेहतर यही है कि पुरानी बातें भूलकर आगे बढ़ा जाए, जैसा दीपिका पादुकोण ने किया...

X
दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण हमेशा से ही अपने बोल्ड और बिंदास स्वभाव के लिए जानी जाती हैं. इस बॉलीवुड अदाकारा का हर अंदाज निराला है पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल गोल्स हर जगह इन्हें महारत हासिल है.

प्यार का रिश्ता हो या दोस्ती का दीपिका ने अपने हर रिश्ते को बहुत संभालकर और सम्मान के साथ रखा है. तभी तो अपने को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आज भी बहुत प्यारा और दोस्ताना रिश्ता है और उनकी इस दोस्ती में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को भी शामिल कर लिया है.

आइए जानें, दीपिका की ये पांच बातें जो हमें एक टूटे रिश्ते से मूव ऑन करना और एक्स के साथ दोस्ताना रिश्ता रखना सिखाती हैं...

1. दीपिका और रणबीर कपूर के ब्रेकअप के बाद दोनों ही ने कोई भी कड़वाहट भरा या फिर एक-दूसरे की बुराई वाला बयान कभी नहीं दिया. उन दोनों ने ही सिंपली मूव ऑन करना सही समझा. आप भी इसी बात को फॉलो करना सीखें क्योंकि किसी एक के जाने से जिंदगी नहीं रुकती.

2. पर्सनल बातों को किनारे रखते हुए प्रोफेशनल मैटर्स में दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ मूवी साइन की और उनकी इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद भी किया. इस बात से ये पता चलता है कि हमें प्यार और काम में कैसे बैंलेस बनाकर चलना चाहिए. अगर आप और आपका एक्स एक ही जगह पढ़ते या काम करते हैं तो अपने काम को कभी भी रिश्ते की खातिर इग्नोर न करें.

3. दीपिका और रणबीर कपूर की फिल्म तमाशा में इनकी केमिस्ट्री को सभी ने नोटिस किया और इनकी इस दोस्ती से उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को कोई प्राब्लम भी नहीं हुई. इस बात से पता चलता है कि दीपिका अपने रिश्तों को लेकर कितनी क्लीयर हैं. आप भी उनसे इस बात को सीख सकती हैं कि आज और कल, दोनों को कैसे बैलेंस्ड करके चलना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें