scorecardresearch
 

अंपायर ने मान ली 'वर्ल्ड कप वाली गलती'

अंपायर ने मान ली 'वर्ल्ड कप वाली गलती'

इस बार क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में अंपायरकी एक गलती ने वर्ल्ड चैंपियन को बदल दिया. वर्ल्ड कप फाइनल में फेंके गए ओवर थ्रोपर बल्लेबाज बेन स्टोक्स के बल्ले से लगकर जो चौका गया था, उसे और 2 रन की दौड़ मिलाकर 6 रन देनेके फैसले को अंपायर कुमार धर्मसेना ने अपनी गलती माना है.  कुमार धर्मसेना ने कहा है कि उस वक्त तकबल्लेबाजों ने सिर्फ 1 रन पूरा किया था और उस गेंद पर 5 रन ही दिए जाने चाहिए थे.फैसला अगर 5 रन दिए जाने का ही होता तो न्यूजीलैंड आज वर्ल्ड चैंपियन होता.

In the ICC World Cup 2019, by defeating New Zeland England became the world champion. But, Is England really a World Champion? Now, umpire Kumar Dharmasena has admitted his error in World Cup 2019 final overthrow. The umpire who awarded England six runs from a freak overthrow in the last over of the World Cup final has admitted he made an error and should have given one run fewer. Watch video.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें