scorecardresearch
 

Uttarakhand: चारधाम यात्रा पर जा रहे 6 यात्रियों की हादसे में मौत, गैस सिलेंडर फटने से हुई दुर्घटना

accident in Uttarakhand: सभी यात्री गाड़ी में सवाल होकर यात्रा पर निकले थे. हादसा टिहरी जिले के पास हुआ है. यात्रियों ने खाना बनाने के लिए एक गैस सिलेंडर भी साथ रखा था, जिसके फटने से ये दुर्घटना हुई.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे गाड़ी में सवार यात्री
  • खाना बनाने के लिए साथ ले जा रहे थे गैस सिलेंडर

accident in Uttarakhand: चारधाम यात्रा के लिए जा रहे 6 यात्रियों की उत्तराखंड में बुधवार को हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी यात्री गाड़ी में सवाल होकर यात्रा पर निकले थे. हादसे के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

टिहरी के जिलाधिकारी के मुताबिक हादसा टिहरी जिले के पास हुआ है. यात्रियों ने खाना बनाने के लिए एक गैस सिलेंडर भी साथ रखा था, जिसके फटने से ये हादसा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले सभी यात्री पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं.

हाल ही में 26 अप्रैल को उत्तराखंड के पौड़ी में दर्दनाक हादसा हुआ था. यहां एक पिकअप गाड़ी गहरी खाई में गिर गई थी. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 5 लोग घायल हो गए थे. पुलिस के मुताबिक सभी लोग एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद लौट रहे थे.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक मौके पर चीख-पुकार मच गई थी. लोगों ने आननफानन में पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि घायलों को पबाऊ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. जहां से 2 गंभीर घायलों को पौड़ी के दूसरे स्वास्थ्य केंद्र में रेफर किया गया था. सीओ ने बताया कि मृतकों की पहचान अंकित कुमार, हयात सिंह, मेहरबान सिंह, दाबडे, अंबिका और कुमारी मोनिका के रूप में हुई थी. हादसा सियोली गांव में हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें