scorecardresearch
 

नौकरी का झांसा दे फौजियों ने लड़की को बंधक बना किया गैंग रेप

नौकरी का झांसा देकर अपने साथी के साथ मिलकर एक फौजी ने लड़की को पहले होटल के एक कमरे में बंधक बनाया, फिर दोनों ने रेप किया. यह घटना बरेली जिले की है.

Symbolic Image Symbolic Image

नौकरी का झांसा देकर अपने साथी के साथ मिलकर एक फौजी ने लड़की को पहले होटल के एक कमरे में बंधक बनाया, फिर दोनों ने रेप किया. यह घटना बरेली जिले की है.

पीड़ित युवती किसी तरह फौजियों के चंगुल से मुक्त हुई और सुभाषनगर थाने पहुंचकर उसने तहरीर दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी फौजियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. देर शाम एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया जबकि दूसरे की तलाश में दबिश जारी है.

बरेली में कैंट निवासी युवती एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. उसने बताया कि 19 फरवरी की सुबह वह कॉलेज जाने के लिए निकली थी. जैसे ही वह घर से निकली, तभी उसके पास उसके दोस्त सिमरा बोरीपुर, फरीदपुर निवासी सचिन कुमार की फोन कॉल आई. सचिन ने उसे क्यारा अस्पताल के पास बुलाया. जब वह पहुंची तो वह वहां खड़ा हुआ था.

सचिन ने उससे कहा कि वह उसे कॉलेज छोड़ देगा. इसके बाद युवती उसके साथ गाड़ी में बैठ गई लेकिन सचिन ने सुभाषनगर रोड पर स्थित एक होटल के पास जाकर गाड़ी रोकी और बहाना बनाकर उसे एक कमरे में ले गया. थोड़ी देर बाद युवक का एक दोस्त भूरे निवासी फरीदपुर भी कमरे में आ गया. इसके बाद दोनों ने मिलकर युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और हाथ भी बांध दिए. इसके बाद दोनों ने उसके साथ गैंग रेप किया.

बाद में दोनों वहां से चले गए. थोड़ी देर में किसी तरह युवती होटल के कमरे से बाहर निकली और सुभाषनगर थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई. पीड़िता ने बताया कि उसका दोस्त सचिन भी आर्मी में है. उसने आश्वासन भी दिया था कि वह उसकी सरकारी नौकरी लगवा देगा. उधर पुलिस ने एक आरोपी भूरे को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सचिन की तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें