scorecardresearch
 

केशव प्रसाद मौर्य बोले- आजम खान अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, आजम खान के ऊपर तीन दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दायर हैं. इसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है. जो भ्रष्टाचार करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. अब तो बदले की कार्रवाई का फैशन खत्म हो चुका है. अब जो अपराध करेगा, उस पर कड़ी कार्रवाई होना तय है. अगर वह अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे.

केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो) केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

  • 'आजम खान के ऊपर तीन दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दायर'
  • आजम खान को जेल भी जाना पड़ सकता है: केशव प्रसाद मौर्य
  • 'जो भी भ्रष्टाचार करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी'

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को चेतावनी दी है. केशव प्रसाद मौर्य ने दो टूक शब्दों में कहा कि आजम खान यह समझ लें कि अगर वह अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे. यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को आगरा में आयोजित दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के उद्घाटन समारोह में पहुंचे.

उन्होंने कहा, 'आजम खान के ऊपर तीन दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दायर हैं. इसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है. जो भ्रष्टाचार करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. अब तो बदले की कार्रवाई का फैशन खत्म हो चुका है. अब जो अपराध करेगा उस पर कड़ी कार्रवाई होना तय है. अगर वह अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे.'

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान मातृशक्ति का अनादर कर रहे हैं. उनको मातृशक्ति का आदर करना चाहिए. केशव प्रसाद मौर्य ने दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के 50वें राष्ट्रीय अधिवेशन में कहा कि मेयर का दोनों सरकारों के विकास में महत्वपूर्ण योगदान होता है. सरकार हर जगह पर विकास में लिए मेयर्स के साथ खड़ी है.

गौरतलब है कि शहरों की सीरत और सूरत बदलने के लिए शनिवार से ताजनगरी में मंथन शुरू हो गया. दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के 50वें राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के लिए देशभर के मेयर आगरा पहुंचे हैं. प्रदेश में पहली बार यह अधिवेशन आयोजित हो रहा है.

अधिवेशन के पहले दिन स्मार्ट सिटी, 74वें संविधान संशोधन को लागू करना, एक समान मेयर का कार्यकाल पांच साल का होना सहित अन्य मुद्दों पर मंथन किया जा रहा है. इस दौरान आगरा के दोनों सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल और राजकुमार चाहर भी मौजूद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें