scorecardresearch
 

BJP नेता साध्वी प्राची बोलीं, 35-40 पिल्ले पैदा करने वाले फैलाते हैं लव जेहाद

बीजेपी नेताओं का हिन्दू महिलाओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह देने का सिलसिला रुक नहीं रहा है. बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि उन्होंने चार बच्चे पैदा करने को कहा था, 35-40 पिल्ले पैदा करने के लिए नहीं.

साध्वी प्राची साध्वी प्राची

बीजेपी नेताओं का हिन्दू महिलाओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह देने का सिलसिला रुक नहीं रहा है. अब बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि उन्होंने चार बच्चे पैदा करने को कहा था, 35-40 पिल्ले पैदा करने के लिए नहीं.

प्राची ने रविवार को विश्व हिन्दू परिषद के सम्मेलन में ये बात कही. प्राची ने किसी समुदाय विशेष का नाम लिए बिना कहा, 'ये लोग जो 35-40 पिल्ले पैदा करते हैं, फिर लव जेहाद फैलाते हैं. उस पर कोई बात नहीं करता है. लेकिन मेरे बयान के बाद इतना बवाल मच गया. लोगों ने मुझसे कहा कि ज्यादा बच्चे पैदा करने से विकास रुक जाएगा पर मैं अपने बयान पर कायम रही.' प्राची ने मंच से ऐलान करते हुए कहा कि अगर किसी के पास 5 से 10 बच्चे हैं तो वो मेरे पास आएं मैं उन्हें सम्मानित करूंगी.

एसपी नेताओं पर साधा निशाना
प्राची के बयान की एसपी नेता शिवपाल सिंह यादव ने कड़ी निंदा की थी. प्राची ने मंच से शिवपाल सिंह यादव को पागल बताते हुए कहा कि शिवपाल को पागलखाने भेज देना चाहिए. प्राची ने कहा कि मैं आजम खां और तौफीक रजा को घर वापसी के लिए निमंत्रण देती हूं, इनके लिए हिंदुओं के दरवाजे खुले हैं.

गांधी तीसरा गाल कहां से लाएं
मंच से प्राची की बदजुबानी यहीं नहीं रुकी. प्राची ने कहा, 'अगर आज गांधी होते तो मैं पूछती कि थप्पड़ खाने के लिए तीसरा गाल कहां से लाएं. अगर आपको कोई आंख दिखाए तो उनकी आंख निकाल कर दिखा दो.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें