scorecardresearch
 

राहुल गांधी के लापता के पोस्टर लगे, तलाश करने वाले को इनाम

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के नगर कोतवाली में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गुमशुदगी की तहरीर देने के बाद रविवार को नगर के कई स्थानों पर 'लापता राहुल की तलाश' के पोस्टर चिपका दिए गए हैं.

X
राहुल गांधी राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के नगर कोतवाली में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गुमशुदगी की तहरीर देने के बाद रविवार को नगर के कई स्थानों पर 'लापता राहुल की तलाश' के पोस्टर चिपका दिए गए. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक पोस्टर में लिखा है कि लापता हुए राहुल गांधी की तलाश करने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा.

राहुल गांधी से जुड़े ये पोस्टर शहर के प्रमुख चौराहों के अलावा कलेक्ट्रेट के दफ्तरों, रेलवे स्टेशन और डीएवी कॉलेज के बाहर लगाए गए थे. पिछले दिनों भाजपाइयों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की गुमशुदगी की तहरीर शहर कोतवाली में देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की थी.

राहुल गांधी के इस पोस्टर को लेकर राजनीति छिड़ गई है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि ये पोस्टर बीजेपी द्वारा लगाए हैं जबकि बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह पोस्टर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता की तलाश के लिए लगाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें