scorecardresearch
 

नोएडाः इंस्टाग्राम से भेज रहा अश्लील फोटो, पीड़िता ने पूर्व प्रेमी पर जताया शक

पीड़िता ने ऑनलाइन शिकायत में पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी फेक आईडी बनाई गई है. उस आईडी से उसकी फोटो को अश्लील बनाकर उसके ही एक दोस्त को भेजा जा रहा है.

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो

  • पीड़ित युवती ने ऑनलाइन शिकायत की
  • युवती प्राइवेट एक कंपनी में करती है जॉब
नोएडा में एक युवती को इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल करने का मामले सामने आया है. पीड़िता ने नोएडा सेक्टर-24 थाना में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. नोएडा सेक्टर-75 में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि उसके नाम से एक दूसरी फेक आईडी बनाई गई है. फेक आईडी के जरिए उसके दोस्त को अश्लील फोटो भेजी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता सेक्टर-75 स्थित एक सोसायटी में परिवार के साथ रहती है. वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है. पीड़िता ने ऑनलाइन शिकायत में पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी फेक आईडी बनाई गई है. उस आईडी से उसकी फोटो को अश्लील बनाकर उसके ही एक दोस्त को भेजा जा रहा है. दोस्त ने फोन करके उसे यह जानकारी दी.

वहीं, युवती ने मलेशिया में रहने वाले अपने पूर्व प्रेमी पर शक जताया है. युवती का आरोप है कि उक्त युवक पहले भी उसकी फोटो इसी तरह वायरल कर चुका है. उस वक्त भी युवती ने आरोपी के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई थी.

इस मामले में पीड़िता ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया. वहीं, पुलिस के आलाधिकारियों ने बताया कि एक पीड़िता ने ऑनलाइन शिकायत दी है. ये पूरा मामला साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया गया है. पुलिस ने कहा कि जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें