scorecardresearch
 

भ्रष्टाचार रोकने के लिए यूपी रेलवे ने लॉन्च किया वाट्सएप हेल्प लाइन नंबर

यह नंबर राजकीय रेलवे पुलिस मुख्यालय पर 24 घंटे काम करेगा और शिकायतों का जल्द से जल्द निपटारा किया जाएगा. इस नंबर की लॉन्चिंग DG रेलवे गोपाल गुप्ता और स्टाफ ऑफिसर डीजी रेलवे राजकुमार अग्रवाल ने की.

वाट्सएप नंबर जारी करते DG रेलवे गोपाल गुप्ता और स्टाफ ऑफिसर डीजी रेलवे राजकुमार अग्रवाल वाट्सएप नंबर जारी करते DG रेलवे गोपाल गुप्ता और स्टाफ ऑफिसर डीजी रेलवे राजकुमार अग्रवाल

उत्तर प्रदेश में राजकीय रेलवे पुलिस ने रेलवे परिसर में अपराध और भ्रष्टाचार रोकने के लिए एक नई पहल की है. बुधवार को पुलिस महानिदेशक रेलवे लखनऊ के निर्देश पर वाट्सएप नंबर जारी किया गया, जिस पर कोई भी व्यक्ति अपराध और भ्रष्टाचार से जुड़ी शिकायत कर सकता है.

इस वाट्सएप नंबर 9454404444 की ऑफिशयल लॉन्चिंग 16 नवंबर, 2016 को की गई. इस नंबर पर शिकायत संबंधी फोटो, ऑडियो, विडियो क्लिप या मैसेज भेजा जा सकता है.

यह नंबर राजकीय रेलवे पुलिस मुख्यालय पर 24 घंटे काम करेगा और शिकायतों का जल्द से जल्द निपटारा किया जाएगा. इस नंबर की लॉन्चिंग DG रेलवे गोपाल गुप्ता और स्टाफ ऑफिसर डीजी रेलवे राजकुमार अग्रवाल ने की और बताया कि इस नंबर का रेल और रेलवे स्टेशनों पर पोस्टर व पम्पलेट के जरिए व्यापक प्रचार किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें