scorecardresearch
 

BJP विधायक अलका राय ने प्रियंका को लिखी चिट्ठी, मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को चिट्ठी लिखकर बाहुबली मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है.

बीजेपी विधायक अलका राय (फाइल फोटो) बीजेपी विधायक अलका राय (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब की जेल में बंद है मुख्तार अंसारी
  • कांग्रेस पर लगे मुख्तार को बचाने के आरोप

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को चिट्ठी लिखकर बाहुबली मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है. अलका राय, पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी हैं, जिनकी हत्या का आरोप मुख्तार अंसारी पर लगा था.

बीजेपी विधायक अलका राय ने अपनी चिट्ठी में कहा कि आपने (प्रियंका गांधी वाड्रा) और आपकी (पंजाब) सरकार ने मेरे पति के हत्यारे मुख्तार और उसके पुरस्कृत बेटे को राज्य अतिथि के रूप में शरण दी है. इसके साथ ही अलका राय, मुख्तार अंसारी के बेटे की राजस्थान में भव्य शादी पर दुख जताया है.

बीजेपी विधायक अलका ने प्रियंका वाड्रा से भावनात्मक सवाल पूछा कि आपकी सरकार द्वारा हत्यारे को क्यों बचाया जा रहा है? अलका ने प्रियंका को कार्रवाई करने और एक महिला होने के नाते उनके दुख को समझने के लिए कहा है. आपको बता दें कि अलका राय कई बार प्रियंका गांधी वाड्रा को चिट्ठी लिख चुकी हैं.

पिछली बार बीजेपी विधायक अलका राय ने अपनी चिट्ठी में लिखा था,  'मैं विधवा हूं और विगत 14 वर्षों से मैं अपने पति व लोकप्रिय विधायक रहे स्व. श्री कृष्णानंद राय जी की नृशंस हत्या के  विरुद्ध इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हूं. उस जुल्मी के खिलाफ जिसे आज आपकी पार्टी और पंजाब राज्य में आपकी सरकार खुला संरक्षण दे रही है.' 

बीजेपी विधायक अलका राय ने लिखा, 'उत्तर प्रदेश की तमाम अदालतों से मुख्तार अंसारी को तलब किया जा रहा है, परंतु पंजाब सरकार उसे उत्तर प्रदेश भेजने को तैयार नहीं है. हर बार कोई ना कोई बहाना बनाकर मुझे और मुझ जैसे सैकड़ों लोगों को इंसाफ से वंचित किया जा रहा है.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें