scorecardresearch
 

रोडवेज बस का शीशा टूटा तो ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर चलाई बस, फोटो वायरल

जिस बस का फ्रंट शीशा टूटा हुआ था उस बस में 50 से अधिक सवारियां बैठी हुई थी. ऐसे में इस शीशा टूटी बस को बजाय डिपो में खड़ी करवा कर दूसरी बस से सवारियां भेजने के हमीरपुर डिपो के अधिकारियों ने इसी बस को महोबा के लिये रवाना कर दिया.

हेलमेट पहनकर बस चलाता ड्राइवर हेलमेट पहनकर बस चलाता ड्राइवर

  • रोडवेज बस का फ्रंट शीशा टूटा होने के कारण लगाया हेलमेट
  • बारिश के बीच भीषण सर्दी में बिना फ्रंट शीशे के रवाना हुई बस

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रोडवेज बस के ड्राइवर की हैरान करने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में एक चालक हेलमेट लगा कर रोडवेज बस चला रहा है. इन तस्वीरें को देख कर लोग आश्चर्य में पड़ गए. बताया जा रहा है कि रोडवेज बस का फ्रंट शीशा टूटने के चलते बस ड्राइवर ने सर्द मौसम में सर्दी से बचने के लिए हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चलाई.

पागल महिला ने तोड़ा था फ्रंट ग्लास

जानकारी के मुताबिक वायरल फोटो ने हमीरपुर डिपो की खस्ता हाल बसों की पोल खोल कर रख दी है. इस घटना के बारे में डिपो के एआरएम उमेश चन्द्र आर्या ने बताया, 'हमीरपुर डिपो की यह बस हमीरपुर से कानपुर गई थी. कानपुर से महोबा जाना था तभी कानपुर के रास्ते में एक पागल महिला ने फ्रंट ग्लास में पत्थर मार दिया जिससे शीशा टूट गया. बस में सवारियां भरी हुई थीं और बारिश के कारण ठंड बढ़ गई थी. जिसके चलते डिपो चालक ने सर्दी से बचने के लिए हेलमेट लगा लिया ताकि चालक को ठंडी हवा और सर्दी ना लगे'.

फोटो  हुई वायरल

बताया जा रहा है जिस बस का फ्रंट शीशा टूटा हुआ था उस बस में 50 से अधिक सवारियां बैठी हुई थी. ऐसे में इस शीशा टूटी बस को बजाय डिपो में खड़ी करवा कर दूसरी बस से सवारियां भेजने के हमीरपुर डिपो के अधिकारियों ने इसी बस को महोबा के लिये रवाना कर दिया.

आजतक में खबर चलने और हेलमेट लगा कर रोडवेज बस चलाने के फोटो वायरल होने के बाद देर शाम बांदा से रोडवेज के आर एम (क्षेत्रीय प्रबंधक)  संजीव अग्रवाल जांच करने हमीरपुर पहुंचे और उन्होंने पूछा कि फ्रंट शीशा टूटा होने के बाद बस को क्यों रवाना किया गया जिससे चालक को हेलमेट लगा कर बस चलानी पड़ी है. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी. वहीं हेलमेट लगा कर रोडवेज बस चलाने वाले ड्राइवर की चारों तरफ चर्चा हो रही है.

(नाहिद अंसारी के इनपुट से)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें