scorecardresearch
 

प्याज को लेकर मारामारी, हेलमेट पहनकर प्याज बेच रहे कर्मचारी

राजधानी पटना समेत बिहार के कई जिलों में बिस्कोमान की ओर से आम लोगों को ₹35 प्रति किलो प्याज उपलब्ध करवाई जा रही है. कम दरों पर प्याज खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

हेलमेट पहनकर प्याज बेचते कर्मचारी हेलमेट पहनकर प्याज बेचते कर्मचारी

  • बिस्कोमान की ओर से मिल रही सस्ती प्याज
  • सस्ती प्याज खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

देशभर में प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं और ऐसे में लोग प्याज के आंसू रोने पर मजबूर हैं. बिहार में भी प्याज की कीमत तकरीबन ₹70 प्रति किलो से ₹80 प्रति किलो तक है. ऐसे हालात में आम लोगों को थोड़ी राहत देने के लिए बिहार राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड (BISCOMAUN) पिछले कुछ दिनों से सस्ते कीमतों पर लोगों को प्याज मुहैया करवा रहा है.

35 रुपये किलो बिक रही प्याज

राजधानी पटना समेत बिहार के कई जिलों में बिस्कोमान की ओर से आम लोगों को ₹35 प्रति किलो प्याज उपलब्ध करवाई जा रही है. कम दरों पर प्याज खरीदने के लिए लगातार बिस्कोमान द्वारा लगाई जा रही गाड़ियों के सामने लोग कतार में खड़े दिखाई दे रहे हैं.

कर्मचारियों ने क्यों पहना हेलमेट

इसी कड़ी में शुक्रवार को भोजपुर जिले में बिस्कोमान की गाड़ी के सामने जहां पर सैकड़ों की संख्या में लोग सस्ती कीमत पर प्याज खरीदने के लिए खड़े थे वहां पर मारा पीटी की नौबत आ गई. जिसके बाद बिस्कोमान के कर्मचारियों को बकायदा हेलमेट पहनकर प्याज बेचनी पड़ी.

सस्ती दरों पर प्याज खरीदने के लिए सैकड़ों लोग खड़े थे और सभी चाह रहे थे कि उन्हें जल्दी प्याज मिल जाए और इसी दौरान बिस्कोमान के कर्मचारियों के साथ उनकी हाथापाई हो गई. जिसके बाद अपनी जान बचाने के लिए और खुद को सुरक्षित रखने के लिए बिस्कोमान के कर्मचारियों ने हेलमेट पहनकर प्याज बेची. बिस्कोमान कर्मचारियों के द्वारा हेलमेट पहनकर प्याज में सजाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें