scorecardresearch
 

ओवैसी के अयोध्या दौरे पर बोले BJP सांसद- राम मंदिर जाकर भगवान के दर्शन भी करें

केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर ने कहा कि अच्छी बात है ओवैसी अयोध्या से सम्मेलन शुरू करें और वह राम मंदिर जाकर भगवान राम का दर्शन भी कर लें तो अच्छी बात रहेगी.

X
ओवैसी ओवैसी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 7 सितंबर से यूपी दौरा शुरू करेंगे ओवैसी
  • बीजेपी सांसद ने मंदिर का दर्शन करने को कहा
  • कौशल किशोर ने अखिलेश पर भी बोला हमला

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) आगामी 7 सितंबर से यूपी में तीन दिवसीय वंचित-शोषित सम्मेलन कार्यक्रम करने जा रही है. शुरुआत अयोध्या के रुदौली से होगा, जहां पर ओवैसी 7 तारीख को रुदौली पहुचेंगे और वहां शोषित वंचित समाज को सम्बोधित करेंगे. ओवैसी  द्वारा 7 सितंबर को अयोध्या से वंचित शोषित सम्मेलन किए जाने पर बीजेपी सांसद व केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर ने कहा कि अच्छी बात है ओवैसी अयोध्या से सम्मेलन शुरू करें और वह राम मंदिर जाकर भगवान राम का दर्शन भी कर लें तो अच्छी बात रहेगी.

भावनाओं को समझती है जनता: किशोर
उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी की खुद की पार्टी है. वह आंदोलन करें, उनको कोई रोक नहीं रहा है, लेकिन जनता लोगों की भावनाओं और विचारों को समझती. जनता को यह पता है कि उसको किसने क्या दिया है? इसलिए जनता जन आशीर्वाद यात्रा को बड़े पैमाने पर समर्थन कर रही है और आरती भी उतार रही है. साथ ही साथ बीजेपी को अपना आशीर्वाद भी दे रही है.

कौशल किशोर ने अखिलेश यादव द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में 400 सीटें पार करने पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछली बार वह बहुमत में थे फिर भी 300 की संख्या नहीं प्राप्त कर पाए थे. 400 पार करने का मतलब कि तीन सीटें ही बचेंगी. 403 सीटों में फिर तीन सीटें हैं, वह किसको दे रहे हैं. वह भी ले ले अखिलेश जी. उनकी बातों पर कौन भरोसा कर रहा है? उनकी पार्टी के लोग भी भरोसा नहीं कर रहे हैं और उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं. 

अखिलेश पर कौशल किशोर का वार
बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि अखिलेश यादव 400 पार करने की बात गलत बोल रहे हैं. हां हो सकता है कि वह 40 सीट पार कर लें तो ठीक रहेगा. भारतीय जनता पार्टी ने ऐसी बात कभी नहीं कही. पिछली बार 300 सिटी पार करने को बोला था, जिसमें से वह 325 सीटें गठबंधन के साथ पाई.

कौशल किशोर ने यह भी कहा कि इस बार बीजेपी को 325 सीटों से एक ही सीट ज्यादा मिले, यानी कि 326 ही क्यों ना हो पर सीटें बढ़कर आएंगी और हर जगह वोट का परसेंटेज बढ़ेगा. कौशल किशोर ने लखनऊ स्थित दारुल सफा पर नशा मुक्ति को लेकर एक प्रेस वार्ता की थी. इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें