scorecardresearch
 

बरेली: स्वामी दर्शन का सिर कलम वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान करने वाला मौलाना गिरफ्तार

स्वामी दर्शन भारती पर मुस्लिमों के खिलाफ बोलने का आरोप है. इसी के चलते बरेली के एक मदरसे के प्रबंधक फैजान रजा ने स्वामी दर्शन का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान कर दिया.

X
बरेली पुलिस ने किया मौलाना को गिरफ्तार बरेली पुलिस ने किया मौलाना को गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बरेली पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर भेजा जेल
  • उत्तराखंड के स्वामी का सिर कलम करने की कही थी बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

उत्तराखंड रक्षा अभियान के संस्थापक स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया था. ये ऐलान यूपी के बरेली शहर के मौलाना हाफिज फैजान रजा ने किया था. मौलाना के इस बयान के बाद पुलिस हरकत में आई और मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

स्वामी दर्शन भारती पर मुस्लिमों के खिलाफ बोलने का आरोप है. इससे चिढ़े बरेली के एक मदरसे के प्रबंधक फैजान रजा ने स्वामी दर्शन का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान कर दिया.

मौलाना हाफिज फैजान रजा ने कहा कि स्वामी दर्शन सस्ती लोकप्रियता पाने के उद्देश्य से विवादित बयान देते हैं. इस बारे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को भी एक ज्ञापन दिया गया, लेकिन कुछ नहीं हुआ. 

मौलाना हाफिज फैजान रजा

बता दें कि दर्शन भारती का सिर कलम करके लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने वाले हाफिज फैजान रजा मदरसा तो चलाते ही हैं साथ ही सर्व समाज संगठन नाम की एक संस्था भी चलाते हैं. फैजान ने कहा कि इस्लाम के खिलाफ जो कोई भी बोलेगा उसे आड़े हाथों लिया जाएगा.

हालांकि, सोशल मीडिया पर फैजान का बयान वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और आनन फानन में छापेमारी करते हुऐ मौलाना को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें