scorecardresearch
 

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की गाड़ी हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और महामंत्री लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर लौट रहे थे. तभी लखनऊ- सुल्तानपुर हाइवे पर उनकी इनोवा गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. हादसे में अखाड़ा परिषद अध्यक्ष और महामंत्री बाल-बाल बच गए. 

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की गाड़ी अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की गाड़ी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महंत नरेंद्र गिरी और हरि गिरी की गाड़ी हादसे का शिकार
  • सीएम योगी से मिलकर आ रहे थे दोनों महंत
  • लखनऊ-सुल्तानपुर हाइवे पर एक्सीडेंट हुआ

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी और महामंत्री महंत हरि गिरी की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. महंत नरेंद्र गिरी व महंत हरि गिरी की इनोवा गाड़ी का लखनऊ-सुल्तानपुर हाइवे पर एक्सीडेंट हो गया. हादसे में गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. खैरियत ये रही कि एक्सीडेंट के बाद दोनों महंत सुरक्षित हैं. 

दरअसल, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और महामंत्री लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर लौट रहे थे. तभी लखनऊ- सुल्तानपुर हाइवे पर उनकी इनोवा गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. हादसे में अखाड़ा परिषद अध्यक्ष और महामंत्री बाल-बाल बच गए. 

बताया जा रहा है कि हाइवे पर स्कूटर सवार को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है. एक्सीडेंट में इनोवा गाड़ी का अगला हिस्सा हुआ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. 

महंत नरेंद्र गिरी (फ़ाइल फोटो)

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष का काफिला लखनऊ से प्रयागराज जा रहा था. फिलहाल बताया गया है कि हादसा गंभीर नहीं था और दोनों महंत सुरक्षित हैं.  

बता दें कि महंत नरेंद्र गिरि पिछले दिनों सुर्खियों में रहे हैं. उन्होंने हाल ही में आरएसएस चीफ मोहन भागवत के उस बयान का समर्थन किया था, जिसमें कहा गया था कि हर भारतीय का डीएनए एक है. इस बयान के बाद नरेंद्र गिरि ने 'घर वापसी' मुहिम में तेजी लाने की भी बात कही थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×