scorecardresearch
 

बेटे की गिरफ्तारी पर बोले आसाराम- 'समय सब सही कर देगा'

जोधपुर कोर्ट में बुधवार को आसाराम के खिलाफ ट्रायल शुरू हुआ. आसाराम कोर्ट में पेश किया गया और गुरुवार को दोपहर 3 बजे एकबार फिर उनकी पेशी होगी. नए कानून के मुताबिक आसाराम को खुद ही अपनी बेगुनाही साबित करनी होगी.

आसाराम आसाराम

जोधपुर कोर्ट में बुधवार को आसाराम के खिलाफ ट्रायल शुरू हुआ. आसाराम कोर्ट में पेश किया गया और गुरुवार को दोपहर 3 बजे एकबार फिर उनकी पेशी होगी. नए कानून के मुताबिक आसाराम को खुद ही अपनी बेगुनाही साबित करनी होगी. बुधवार को ही आसाराम के बेटे नारायण साईं की गिरफ्तारी की खबर आई, जिसपर उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ पता नहीं लेकिन समय सारे घाव भर देता है.

कोर्ट से बाहर लाए जाने पर जब उनसे पूछा गया कि अपने बेटे की गिरफ्तारी के बारे में वो क्या कहेंगे तो, आसाराम का जवाब था, 'मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता लेकिन समय सारे घाव भर देता है.' वहीं नारायण साईं को हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पीपली गांव से मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया. बुधवार को नारायण साईं मेडिकल जांच के लिए अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया. वहां से निकलते हुए नारायण साईं ने कहा, 'मुझे फंसाया गया है.'

महीने भर पहले जोधपुर पुलिस ने आसाराम के खिलाफ जो चार्जशीट दाखिल की थी उसे आखिरी अंजाम तक पहुंचाने के लिए कोर्ट में बुधवार से बाकायदा मुकदमा शुरू हो गया. तमाम सबूतों और गवाहों के बायनों से होता हुए ये मुकदमा ही अब ये तय करेगा कि आसाराम के गुनाहों का सच क्या है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें