scorecardresearch
 

साध्वी प्राची बोलीं- हाफिज सईद से जुड़े हैं शाहरुख खान के तार

अपने बयानों के चलते लगातार चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. असहिष्णुता के मुद्दे पर अभिनेता शाहरुख खान को निशाने पर लेते हुए साध्वी ने उन्हें आतंकियों का मददगार बताया तो वहीं इंडोनेशिया में गिरफ्तार हुए डॉन छोटा राजन को हिंदू शेर करार दिया.

अपने बयानों के चलते लगातार चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. असहिष्णुता के मुद्दे पर अभिनेता शाहरुख खान को निशाने पर लेते हुए साध्वी ने उन्हें आतंकियों का मददगार बताया तो वहीं इंडोनेशिया में गिरफ्तार हुए डॉन छोटा राजन को हिंदू शेर करार दिया. धुन में आई प्राची ने एक-दो नहीं पूरे चार बयान दिए, जिन पर हंगामा होना तय है-

1- 'आतंकियों के मददगार हैं शाहरुख'
अपने बयान में साध्वी प्राची ने कहा कि हाफिज सईद ने शाहरुख खान को न्योता दिया है, जो कि एक बहुत बड़ा आतंकवादी संगठन चलाता है और शाहरुख खान इस संगठन को आर्थिक मदद करते है. इस न्योते से स्पष्ट हो गया कि शाहरुख खान के तार निश्चित रूप से हाफिज सईद के संगठन से जुड़े हुए हैं. प्राची ने कहा- मैं पूछना चाहती हूं कि हाफिज सईद ने, जो हजारों लोगों के मुंबई ब्लास्ट का मास्टर माइंड है, उसने आखिर न्योता शाहरुख खान को ही क्यों दिया?

2- 'हिंदू शेर है डॉन छोटा राजन'
इंडोनेशिया के बाली में गिरफ्तार हुए छोटा राजन पर टिप्पणी करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि छोटा राजन एक हिन्दू शेर है. उन्होंने कहा- वह आतंकवाद के खिलाफ लड़ा और अगर उसे मौका मिला तो मैं समझती हूं कि जिस पाकिस्तान ने दाऊद को शरण दे रखी है उस दाऊद के पाकिस्तान में जाकर गर्दन पकड़ने की हिम्मत केवल एक हिन्दू शेर ही कर सकता है.

3- 'ओवैसी जैसे देश द्रोहियों पर लगे बैन'
साध्वी ने AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भी निशाने पर लिया और कहा कि जो लोग कहते हैं कि 15 मिनट तक हिन्दुस्तान से आर्मी और पुलिस को हटा दो और देश हमारे हवाले कर दो, ऐसे देशद्रोही को मैं समझती हूं कि देश की संसद में बैन होना चाहिए. जो हिन्दुस्तान के टुकड़े टुकड़े करना चाहता है, हिन्दुओं को खत्म करना चाहता है ऐसे लोगो पर बैन होना चाहिए.

4- 'राहुल गांधी की शादी का समय हो गया'
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए प्राची ने कहा कि राहुल गांधी की शादी का समय तो हो गया है. वो बार-बार विदेश जाते हैं इस पर सोनिया गांधी को विचार करना चाहिए. प्राची ने कहा- समय के अनुसार राहुल गांधी जी की शादी कर देनी चाहिए क्योंकि वो डिप्रेशन में बार-बार आते हैं और इसीलिए विदेश चले जाते हैं. हिन्दुस्तान में जाति-धर्म के बच्चे-बच्चियां शादी करते हैं राहुल गांधी को पता ही नहीं उसका धर्म क्या है. उसकी मां ईसाई है लेकिन आखिर राहुल गांधी का धर्म क्या है? देश का युवा वर्ग जानना चाहता है शायद इसीलिए उसकी शादी नहीं हो रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें