scorecardresearch
 

बेटे कार्ति के लिए चिदंबरम ने SC में दाखिल किया हलफनामा

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और सीनियर एडवोकेट चिदंबरम ने अपने हलफनामे में लिखा है कि जब से एनडीए सरकार आई है, उनके परिवार को राजनीतिक बदले की भावना से लगातार निशाना बनाया जा रहा है.

 पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम

पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम का एयरसेल-मैक्सिस केस में जांच का सामना कर रहे बेटे कार्ति चिदंबरम के मामले से सीधे कानूनी तौर पर संबंध नहीं है, लेकिन पिता होने के नाते चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है.

बदले की राजनीति के तहत कार्रवाई: चिदंबरम

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और सीनियर एडवोकेट चिदंबरम ने अपने हलफनामे में लिखा है कि जब से एनडीए सरकार आई है, उनके परिवार को राजनीतिक बदले की भावना से लगातार निशाना बनाया जा रहा है. चिदंबरम ने कहा, 'मेरे परिवार और खास तौर पर मेरे बेटे कार्ति पर इल्जाम लगा कर परेशान किया जा रहा है.'

लुकआउट सर्कुलर जारी होने पर कार्ति का हलफनामा

इससे पहले सोमवार को कार्ति ने भी सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर कहा कि वो अपनी बेटी का कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला कराने जा रहे हैं. लेकिन ऐन वक्त पर सीबीआई के जरिए लुकआउट सर्कुलर जारी कर उनकी इस यात्रा पर रोक लगाने की कोशिश की जा रही है.

सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई

कार्ति ने कहा, 'मुझ पर विदेशी बैंक खातों से छेड़छाड़ करने का भी इल्जाम लगाया गया है. ऐसे में मैं कोर्ट को भरोसा देता हूं कि विदेश में किसी भी बैंक खाते से कोई लेनदेन नहीं करूंगा.' सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को पौने चार बजे कार्ति के मामले में सुनवाई करने जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें