scorecardresearch
 

अनुशासन समिति के अध्यक्ष बोले- आकाश विजयवर्गीय पर नाराज नहीं थे PM मोदी

पार्टी की अनुशासन समिति ने आकाश विजयवर्गीय को नोटिस भी भेजा था. अब इस मामले में मध्य प्रदेश बीजेपी अनुशासन समिति के अध्यक्ष बाबू सिंह रघुवंशी का बयान आया है. बाबू सिंह ने कहा है कि मुझे नहीं लगता पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय को लेकर ही उदाहरण दिया होगा.

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश में निगमकर्मी की पिटाई को लेकर सुर्खियों में आए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक आकाश विजयवर्गीय के रवैये पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जाहिर की थी. आकाश विजयवर्गीय का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा था कि चाहे किसी का भी बेटा क्यों न हो, उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए.

पार्टी की अनुशासन समिति ने आकाश विजयवर्गीय को नोटिस भी भेजा था. अब इस मामले में मध्य प्रदेश बीजेपी अनुशासन समिति के अध्यक्ष बाबू सिंह रघुवंशी का बयान आया है. बाबू सिंह ने कहा है कि मुझे नहीं लगता पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय को लेकर ही उदाहरण दिया होगा. उन्होंने कहा कि मीडिया में तो ऐसी खबरें आईं, लेकिन कोई तो हो जो कैमरे पर आकर ये कहे कि पीएम मोदी ने आकाश के बारे में ही कहा था.

बता दें कि 26 जून को जब इंदौर नगर निगम के अधिकारी एक जर्जर मकान तोड़ने पहुंचे तो बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने समर्थकों के साथ निगम अधिकारी के साथ बदसलूकी की थी. आकाश ने अधिकारी की बैट से पिटाई की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया थ.

वीडियो वायरल होने के बाद आकाश के खिलाफ केस दर्ज किया गया था और उन्हें जेल जाना पड़ा था. इस बीच ये खबर आई थी पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं के साथ बैठक में आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर नाराजगी जाहिर की है. लेकिन अब अनुशासन समिति के अध्यक्ष बाबू सिंह कह रहे हैं कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय के बारे में कहा होगा.

बाबू सिंह ने ये भी कहा 'आकाश विजयवर्गीय का मामला फिलहाल मेरे पास नहीं आया है. आकाश ने यदि पार्टी आलाकमान को नोटिस का जवाब दे दिया है और वो उससे संतुष्ट हैं तो मामला अनुशासन समिति के पास नहीं आएगा.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें