scorecardresearch
 

सीबीआई अफसर की टेलीस्कोप वाली गन से नेताजी ने की हवा में फायर‍िंग

गणतंत्र दिवस पर ब‍िहार में एक पार्टी के अध्यक्ष का टेल‍िस्कोप युक्त हथियार से फायरिंग करते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें साफ द‍िख रहा है क‍ि नेताजी ने पहले ध्वजारोहण क‍िया और फ‍िर अत्याधुन‍िक हथियार से हवा में फायर‍िंग कर दी.

हवा में फायर‍िंग करते रमेश झा (Photo:aajtak) हवा में फायर‍िंग करते रमेश झा (Photo:aajtak)

ब‍िहार के समस्तीपुर में गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण करते समय एक पार्टी के मुख‍िया द्वारा एक अत्याधुनिक हथियार से फायरिंग करने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. मामला समस्तीपुर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आदर्शनगर का है.  

युवा क्रांतिकारी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश झा अपने पार्टी कार्यालय पर ध्वजारोहण कर रहे थे. वीडियो में साफ दिख रहा है कि झंडा फहराने के तुरन्त बाद कुर्ता-पायजामा पहने अध्यक्ष ने वहीं मौजूद एक शख्स के हाथ से टेलि‍स्कोप गन ली. फ‍िर आसमान की तरफ रुख कर फायरिंग की. 

जानकारी के अनुसार यह गन किसी सीबीआई के अधिकारी की थी जो इन दिनों छुट्टी पर अपने घर समस्तीपुर आया हुआ था और इनके पड़ोस में ही रहता है.

जानकारों की मानें तो ध्वजारोहण के समय किसी भी हथियार से फायरिंग करना कानूनन अपराध है. समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने बताया क‍ि अगर इस तरह की हरकत किसी भी शख्स के द्वारा की गई है तो उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें