scorecardresearch
 

रेखा की अनुपस्थिति पर त्‍यागी का विवादित बयान, बाले- अपनी खूबसूरत शक्‍ल ही दिखा दें

भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर और अभिनेत्री रेखा की राज्‍यसभा से गैरहाजिरी पर सियासत गर्म है. बीते कई दिनों से सदन के बाहर और अंदर नेतागण मामले में विरोध और अपनी बेबाक राय रख रहे हैं. लेकिन राज्‍ससभा सदस्‍य और जेडीयू नेता केसी त्‍यागी ने मामले में मंगलवार को एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है. त्‍यागी ने रेखा की गैरहाजिरी के संबंध में कहा कि रेखा अगर अपनी खूबसूरत शक्‍ल ही दिखा दें तो अच्‍छा है.

X
जेडीयू नेता केसी त्‍यागी की फाइल फोटो जेडीयू नेता केसी त्‍यागी की फाइल फोटो

भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर और अभिनेत्री रेखा की राज्‍यसभा से गैरहाजिरी पर सियासत गर्म है. बीते कई दिनों से सदन के बाहर और अंदर नेतागण मामले में विरोध और अपनी बेबाक राय रख रहे हैं. लेकिन राज्‍ससभा सदस्‍य और जेडीयू नेता केसी त्‍यागी ने मामले में मंगलवार को एक चौंकाने वाला बयान दे दिया. त्‍यागी ने रेखा की गैरहाजिरी के संबंध में कहा कि रेखा अगर अपनी खूबसूरत शक्‍ल ही दिखा दें तो अच्‍छा है.

'आज तक' से खास बातचीत के दौरान रेखा की गैरहाजिरी पर केसी त्‍यागी ने कहा, 'कम से कम वो अपनी खूबसूरत शक्ल दिखा दें तो अच्छा है. मैं अगली बार अनुरोध करूंगा कि सरकार एसे लोग को ना चुने.' जाहिर है सदन के किसी माननीय सदस्‍य के प्रति ऐसी राय जाहिर करना किसी भी नेता के लिए उचित नहीं है.

गौरतलब है कि केसी त्‍यागी साल 2013 से राज्‍यसभा के सदस्‍य हैं, वहीं बीते कुछ दिनों से सदन में सचिन तेंदुलकर और रेखा की गैरहाजिरी सवालों के घेरे में है. सचिन और रेखा 40 दिनों से अधि‍क समय से सदन में हाजिर नहीं हुए हैं. हालांकि सचिन ने इस ओर एक कार्यक्रम के दौरान सफाई देते हुए कहा कि वह अपनी भाई की बीमारी के कारण सदन में उपस्थित नहीं हो सके.

नियम के मुताबिक, बिना कारण बताए अगर कोई सदस्‍य 60 दिनों तक लगातार सदन से अनुपस्थित रहता है तो उसकी सदस्‍यता रद्द हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें