scorecardresearch
 

गोलकोंडा फोर्ट देखने पहुंची इवांका, चप्पे-चप्पे पर कड़ा पहरा

जीईएस समिट में शामिल हुए लोगों के लिए आज गोलकोंडा में तेलंगाना के सीएम केसीआर ने डिनर भी रखा है. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि इवांका डिनर में शामिल होंगी या नहीं.

इवांका ट्रम्प. इवांका ट्रम्प.

ग्लोबल इंटरप्रेन्योरशिप समिट (GES) में हिस्सा लेने हैदराबाद आई अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप आज मशहूर गोलकोंडा किला देखने पहुंची. इस दौरान वे कुली क़ुतुब शाही मकबरा, चार मीनार, लाड बाजार समेत कुछ और जगहों का भी दौरा कर सकती हैं.

जिन जगहों पर इवांका के जाने की संभावना है वहां पहले से ही यूएस सिक्यूरिटी सर्विसेस और एसपीजी का कड़ा पहरा है. अन्य टूरिस्ट को भी यहां जाने पर फिलहाल रोका गया है.

बताया जा रहा है कि जीईएस समिट में शामिल हुए लोगों के लिए आज गोलकोंडा में तेलंगाना के सीएम केसीआर ने डिनर भी रखा है. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि इवांका डिनर में शामिल होंगी या नहीं.

मालूम हो कि आज दोपहर को इवांका जीईएस समिट के पैनल डिस्कशन में शामिल होंगी. इसके बाद रात की फ्लाइट से वे अमेरिका लौटेंगी.

बता दें कि कल उद्घाटन कार्यक्रम में इवांका ने भारत को वाइट हाउस का सच्चा दोस्त बताया था. उन्होंने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के साथ मजबूत रिश्ता कायम करने के पक्षधर हैं. यही नहीं, उन्होंने हैदराबाद को इनोवेशन हब बताते हुए स्वागत करने के लिए धन्यवाद दिया और  मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत के विकास की तारीफ की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें